5G सपोर्ट और 44MP के तगड़े सेल्फी कैमरा के साथ इंडिया में 29 अप्रैल को एंट्री लेगा Vivo V21 5G स्मार्टफोन, Flipkart पर होगी सेल

5G सपोर्ट और 44MP के तगड़े सेल्फी कैमरा के साथ इंडिया में 29 अप्रैल को एंट्री लेगा Vivo V21 5G स्मार्टफोन, Flipkart पर होगी सेल
HIGHLIGHTS

Vivo V21 5G मोबाइल फोन में एक 44MP का सेल्फी कैमरा होने वाला है

Vivo V21 5G को इंडिया में सेल के लिए फ्लिप्कार्ट पर लाया जाने वाला है

Vivo V21 5G के लिए कहा जा रहा है कि यह दुनिया का अब तक अक सबसे पतला 5G फोन होगा

Vivo V21 5G इंडिया लॉन्च की तारीख की घोषणा कर दी गई है। फोन 29 अप्रैल को देश में लॉन्च के लिए तैयार है। कंपनी ने पहले बाजार में फोन के आने की घोषणा की थी, लेकिन लॉन्च की सही तारीख को साझा नहीं किया था। फ्लिपकार्ट पर एक डेडिकेटेड पेज से अब लॉन्च की तारीख और फोन के कुछ स्पेक्स की जानकारी मिल रही है। Vivo V21 5G में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के साथ 44-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच डिस्प्ले दिया गया है। 

पहले ही सामने आ चुका है कि Vivo की ओर से उसके Vivo V21 5G और Vivo V21e मोबाइल फोंस को मलेशिया में 27 अप्रैल को लॉन्च किया जाने वाला है। हालाँकि ऐसा भी सामने आ रहा है कि 29 अप्रैल को Vivo की ओर से Vivo V21 सीरीज को इंडिया में भी लॉन्च किया जाने वाला है। हालाँकि यहाँ आपको बता देते है कि फोन के लॉन्च होने में अभी कुछ दिन बाकी हैं लेकिन इसके अलावा आपको बता देते है कि Vivo V21 5G स्मार्टफोन को इस लॉन्च से पहले ही Geekbench के डेटाबेस में देखा गया है। 

इस नए Vivo Phone को यहाँ मॉडल नंबर V2050 से देखा जा रहा है। इस लिस्टिंग से जानकारी मिल रही है कि इस नए 5G विवो फ़ोन को मीडियाटेक के चिपसेट से लैस करके लॉन्च किया जा सकता है। ऐसा माना जा रहा है कि यह चिपसेट Dimensity 800U होने वाला है। हालाँकि इतना ही नहीं इसके अलावा फोन में आपको 8GB रैम भी देखने को मिलने वाली है, साथ ही इसे एंड्राइड 11 पर लॉन्च किया जा सकता है। फोन को सिंगल कोर में 538 और मल्टी-कोर में 1586 स्कोर प्राप्त हुआ है। 

कैसे फीचर्स से लैस होगा Vivo V21 5G मोबाइल फोन 

आपको बता देते है कि गीकबेंच पर जो जानकारी सामने आई है, वह तो इसे लेकर लेटेस्ट जानकारी है। इसके अलावा विवो के इस 5G फोन में आपको एक 6.44-इंच की S-AMOLED E3 डिस्प्ले देखने को मिलने वाली है, जो आपको FHD+ रेजोल्यूशन के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट भी ऑफर करने वाली है। फोन की डिस्प्ले पर आपको इसके अलावा HDR10+ के सपोर्ट के अलावा 800nits ब्राइटनेस भी ऑफर की जाने वाली है।

हालाँकि इतना ही नहीं फोन में आपको यानी Vivo के आगामी 5G फोन में आपको एक 44MP का सेल्फी कैमरा मिलने वाला है जो OIS सपोर्ट से लैस है। इसके अलावा फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप भी मिलने वाला है। इस कैमरा सेटअप में आपको एक 64MP माँ प्राइमरी कैमरा होने वाला है, जो OIS सपोर्ट से लैस होगा, इसके अलावा फोन में आपको एक 8MP का सुपरवाइड लेंस भी देखने मिल मिलेगा जिसका साथ देने के लिए फोन में आपको एक 2MP का मैक्रो कैमरा भी देखने को मिलने वाला है। 

Vivo V21 5G मोबाइल फोन में आपको एक 4000mAh क्षमता की बैटरी भी मिलने वाली है, इस मोबाइल फोन में बैटरी के साथ आपको 33W की रैपिड चार्जिंग सपोर्ट भी मिलेगी। फोन में आपको इसके अलावा 8GB  की रैम भी मिलने वाली है, इसके अलावा इसमें आपको 3GB एक्सटेंडेड रैम भी मिलने वाली है। फोन को लगभग Rs 25,000 के आसपास इंडिया में लॉन्च किया जा सकता है, हालाँकि आधिकारिक तौर पर इसके बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। फोन को यानी Vivo 5G फोन को सनसेट डैज़ल, डस्क ब्लू, और आर्कटिक वाइट रंगों में लिया जा सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo