इतने कम दाम में मिल सकता है विवो का पतला 5G स्मार्टफोन Vivo V21, जानें कैसे

इतने कम दाम में मिल सकता है विवो का पतला 5G स्मार्टफोन Vivo V21, जानें कैसे
HIGHLIGHTS

Vivo V21 मोबाइल फोन को सबसे पतले 5G स्मार्टफोन की तरह लॉन्च किया गया है

अल्ट्रा स्लिम होने के साथ-साथ बेहतरीन डिज़ाइन ऑफर करता है विवो V21

अब इसे बेहद कम कीमत में खरीदने के इले' आपको एक बढ़िया मौक़ा मिल रहा

Vivo V21 मोबाइल फोन बेहद ही पतला 5G स्मार्टफोन है, इसे अभी कुछ समय पहले ही सबसे पतले 5G मोबाइल फोन की तरह इंडिया के बाजार में लॉन्च किया गया था। हालाँकि अब इस मोबाइल फोन को आप बड़ी ही आसानी से और बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। आपको इसकी खरीददारी के लिए मात्र यानी Vivo V21 5G को खरीदने के लिए मात्र Flipkart पर रुख करना होगा, जहां से इन दिनों वीवो वी21 5जी को बेहद कम प्राइस में लिया जा सकता है। 

असल में आपको बता देते है कि Flipkart पर Flipkart Shop from Home Days Sale का आयोजन किया गया है जो 27-29 मई के बीच फ्लिप्कार्ट पर चलेगी, जहां से Vivo V21 5G मोबाइल फोन को बेहद ही कम प्राइस में खरीदा जा सकता है। आइये जानते हैं कि आपको यहाँ इस मोबाइल फोन पर क्या ऑफर और डिस्काउंट मिल रहे हैं। यहाँ आपको बता देते है कि अगर आप Vivo V21 5G को खरीदना चाहते हैं तो आपको अच्छे ऑफर्स और डिस्काउंट आदि मिल सकते हैं। आइये जानते है कि आखिर आपको करना क्या है। 

Vivo V21 5G पर कैसे मिलेंगे ऑफर 

जैसे कि हमने आपको बताया है कि Vivo V21 5G मोबाइल फोन को इस सेल के दौरान लिया जा सकता है तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन पर और इसके अलावा अन्य बहुत से स्मार्टफोंस और अन्य कई डिवाइस आदि पर आपको बहुत से ऑफर और डिस्काउंट आदि मिलने वाले हैं। फ्लिप्कार्ट सेल के दौरान आपको फोंस पर नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन मिलने वाला है, इसके अलावा आपको एक्सचेंज पर भी बेस्ट डील्स मिलने वाली हैं। हालाँकि इतना ही नहीं आपको इस सेल के दौरान कम्पलीट मोबाइल प्रोटेक्शन भी मिलने वाला है। इतना ही नहीं अगर हम बैंक ऑफर की बात करें तो आपको बता देते है कि इस सेल के दौरान आपको HDFC Bank के क्रेडिट कार्ड और EMI लेनदेन पर 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलने वाला है। अगर आप इस मोबाइल फोन के अलावा अन्य कई फोंस के साथ डिवाइस भी खरीदना चाहते हैं तो आपको फ्लिप्कार्ट पर इस सेल के दौरान जाना होगा। 

Vivo V21 5G स्पेसिफिकेशन्स और फीचर 

Vivo V21 5G एंडरोइड 11 पर आधारित फनटच OS 11.1 पर काम करता है। स्मार्टफोन में 6.44 इंच की फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले दी गई है जिसका रेजोल्यूशन 1,080×2,404 पिक्सल है और इसका एस्पेक्ट रेश्यो 20:9 व रिफ्रेश रेट 90Hz है। स्मार्टफोन ओक्टा-कोर मीडियाटेक डायमेंसिटी 800U SoC द्वारा संचालित है आर इसे 8GB रैम के साथ पेयर किया गया है। कैमरा की बात करें तो डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है जिसमें एक 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेन्सर, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल सेन्सर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर शामिल है। रियर कैमरा को LED फ्लैश मॉड्यूल व OIS सपोर्ट भी दिया गया है। Vivo V21 5G के फ्रंट पर 44 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फ्रंट-फेसिंग कैमरा को दिल LED सेल्फी फ्लैश के साथ लाया गया है।

Vivo V21 5G में 128GB व 256GB स्टोरेज मिल रहा है जिसे माइक्रो SD कार्ड से बढ़ाया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए 5G, 4G LTE, Wi-Fi, ब्लुटूथ v5.1, GPS/ A-GPS, और एक USB टाइप-C पोर्ट दिया गया है। विवो ने फोन में 4,000mAh की बड़ी बैटरी दी है जो 33W फ्लैशचार्ज फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo