Vivo V21 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, ट्रिपल कैमरा सेटअप वाला ये फोन क्या है दुनिया का सबसे पतला 5G Phone?

Vivo V21 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, ट्रिपल कैमरा सेटअप वाला ये फोन क्या है दुनिया का सबसे पतला 5G Phone?
HIGHLIGHTS

Vivo V21 5G मोबाइल फोन के साथ Vivo V21 और Vivo V21e मोबाइल फोंस को मलेशिया में लॉन्च कर दिया गया है

आपको बता देते है कि Vivo V21 5G को इंडिया में 29 अप्रैल को लॉन्च किया जाने वाला है

Vivo V21 सीरीज में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ अन्य काफी कुछ मिल रहा है

Vivo ने अपनी Vivo V21 सीरीज के तहत अपने कुछ नए मोबाइल फोंस को Vivo V21 5G, Vivo V21 और Vivo V21e मोबाइल फोंस के तौर पर लॉन्च किया है। आपको बता देते है कि Vivo V21 5G और Vivo V21 मोबाइल फोंस में आपको एक जैसे ही स्पेक्स मिल रहे है, लेकिन इन दोनों ही फोंस में 5G कनेक्टिविटी का अंतर है। हालाँकि अगर हम Vivo V21e की चर्चा करें तो इस मोबाइल फोन में आपको इन दोनों ही फोंस के मुकाबले कुछ अलग ही फीचर मिल रहे हैं।

Vivo V21 5G और Vivo V21 मोबाइल फोंस की बात करें तो इन दोनों ही फोंस में आपको मीडियाटेक Dimensity 800U प्रोसेसर मिल रहा है, फोन में आपको अन्य काफी कुछ भी मिल रहा है, हालाँकि इसके अलावा अगर Vivo V21e मोबाइल फोन की चर्चा करें तो इसमें आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 720G प्रोसेसर मिल रहा है। इन तीनों ही विवो के फोंस में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, साथ ही तीनों में ही आपको 33W की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल रही है। 

Vivo V21 5G का प्राइस

आपको बता देते है कि अभी तक Vivo V21 5G मोबाइल फोन का प्राइस सामने नहीं आया है, हालाँकि Vivo V21 मोबाइल फोन को MYR 1,599 यानी लगभग Rs 29,000 के प्राइस में लॉन्च किया गया है, इसके अलावा Vivo V21e मोबाइल फोन को MYR 1,299 यानी लगभग Rs 23,600 के प्राइस में लॉन्च किया गया है। आपको बता देते है कि Vivo V21 और Vivo V21e मोबाइल फोंस को मलेशिया में प्री-ऑर्डर के लिए लाया जा चुका है। इसके अलावा इन दोनों ही सेल 4 मई को यहाँ होने वाली है। 

आपको बता देते है कि आप Vivo V21 5G और Vivo V21 मोबाइल फोंस को आर्कटिक वाइट, डस्क ब्लू और सनसेट डैज़ल रंगों वाले ऑप्शन में ले सकते हैं। हालाँकि इसके अलावा Vivo V21e मोबाइल फोन को डायमंड फ्लारे और रोमन ब्लैक रंगों में ख़रीदा जा सकता है। आपको बता देते है कि Vivo V21 और Vivo V21e फोंस को अभी ग्लोबल तौर पर लॉन्च नहीं किया गया है, हालाँकि Vivo V21 5G को इंडिया में 29 अप्रैल को लॉन्च किया जाने वाला है। 

Vivo V21 5G और Vivo V21 के स्पेसिफिकेशन्स 

आपको बता देते है कि इन दोनों ही Vivo V21 सीरीज के फोंस को लगभग एक जैसे ही स्पेक्स के साथ लॉन्च किया गया है, हालाँकि दोनों में जो बड़ा अंतर है, वह 5G कनेक्टिविटी का है। फोंस को एक 6.44-इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है। इसके अलावा फोंस में आपको 90Hz रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन मिल रही है। फोन में आपको ओक्टा-कोर मीडियाटेक Dimensity 800U प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको 8GB रैम भी मिल रही है। दोनों ही फोंस में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, जो 64MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 8MP का सेकेंडरी कैमरा भी मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 2MP का मैक्रो लेंस भी मिल रहा है।

सेल्फी आदि के लिए फोन में आपको यानी Vivo V21 5G और Vivo V21 में 44MP का कैमरा मिल रहा है, जिसके माध्यम से आप सेल्फी आदि ले सकते हैं। दोनों ही फोंस में आपको 128GB की स्टोरेज मिल रही है, जो आपको स्टैण्डर्ड तौर पर मिल रही है, हालाँकि आप इस स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ा भी सकते हैं। दोनों ही फोंस में आपको यानी Vivo V21 5G और Vivo V21 मोबाइल फोंस में आपको 4000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, जो 22W की फ़्लैशचार्ज फ़ास्ट चार्जिंग के साथ आती है। इसके अलावा फोंस में आपको इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिल रहा है। 

Vivo V21e मोबाइल फोन के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर 

इस मोबाइल फोन में यानी Vivo V21e मोबाइल फोन में आपको एक 6.44-इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिल रही है। फोन में आपको ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 720G प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको 8GB रैम भी मिल रही है। इस मोबाइल फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, जो फोन में आपको एक 64MP प्राइमरी सेंसर के साथ 8MP का एक सेकेंडरी कैमरा और एक 2MP का मैक्रो लेंस मिल रहा है।

इस मोबाइल फोन में भी आपको एक 44MP का सेल्फी सेंसर मिल रहा है। इस मोबाइल फोन में आपको 128GB इंटरनल स्टोरेज मिल रही है, इसके अलावा फोन में आपको माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट भी मिल रही है, जिसकी सहायता से आप स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं। फोन में आपको एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको 4G  सपोर्ट भी मिल रही है। फोन में एक 400mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, जो 33W की फ़्लैशचार्ज फ़ास्ट चार्जिंग के साथ आई है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo