दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा नया Vivo V21 5G, भारत में ऐसे देखें लाइव स्ट्रीम

दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा नया Vivo V21 5G, भारत में ऐसे देखें लाइव स्ट्रीम
HIGHLIGHTS

Vivo V21 5G आज होगा भारत में लॉन्च

हाल ही में मलेशिया में लॉन्च हुआ था Vivo V21 5G

दोपहर 12 बजे शुरू होगा Vivo V21 5G का लाइव इवेंट

Vivo V21 5G को आज दोपहर 12 बजे भारत में लॉन्च किया जाने वाला है। इस हफ्ते की शूरत में फोन को मलेशिया में लॉन्च किया गया था और इसी मॉडल को अब भारत में भी लाया जाएगा। विवो ने मलेशियन बाज़ार में Vivo V21e भी लॉन्च किया था जिसे शायद भारत में न पेश किया जाए। Vivo V21 5G भारत में कंपनी की ओर से किफायती 5G फोन के तौर पर आएगा।

कहां देखें Vivo V21 5G का लाइव लॉन्च

भारत में Vivo V21 5G का लॉन्च इवेंट दोपहर 12 बजे शुरू होगा जिसे आप कंपनी के यूट्यूब चैनल पर लाइव देख सकते हैं। यूट्यूब का लिंक नीचे भी एम्बेड किया गया है।

क्या हो सकती है Vivo V21 5G की भारत में कीमत

Vivo V21 5G की कीमत से आज भारत में पर्दा उठ जाएगा। Vivo V21 5G को मलेशिया में 8GB रैम व 128GB स्टोरेज के साथ RM 1,599 में पेश किया गया था। भारत में यह लगभग Rs 29,999 है। हालांकि हमें उम्मीद है कि फोन को भारत में और सस्ते दाम में पेश किया जाएगा। फोन के लॉन्च की टीजर इमेज से पता चला है कि फोन को खास Flipkart पर सेल किया जाएगा।

Vivo V21 5G स्पेसिफिकेशन

आपको बता देते है कि इन दोनों ही Vivo V21 सीरीज के फोंस को लगभग एक जैसे ही स्पेक्स के साथ लॉन्च किया गया है, हालाँकि दोनों में जो बड़ा अंतर है, वह 5G कनेक्टिविटी का है। फोंस को एक 6.44-इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है। इसके अलावा फोंस में आपको 90Hz रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन मिल रही है। फोन में आपको ओक्टा-कोर मीडियाटेक Dimensity 800U प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको 8GB रैम भी मिल रही है। दोनों ही फोंस में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, जो 64MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 8MP का सेकेंडरी कैमरा भी मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 2MP का मैक्रो लेंस भी मिल रहा है।

सेल्फी आदि के लिए फोन में आपको यानी Vivo V21 5G और Vivo V21 में 44MP का कैमरा मिल रहा है, जिसके माध्यम से आप सेल्फी आदि ले सकते हैं। दोनों ही फोंस में आपको 128GB की स्टोरेज मिल रही है, जो आपको स्टैण्डर्ड तौर पर मिल रही है, हालाँकि आप इस स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ा भी सकते हैं। दोनों ही फोंस में आपको यानी Vivo V21 5G और Vivo V21 मोबाइल फोंस में आपको 4000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, जो 22W की फ़्लैशचार्ज फ़ास्ट चार्जिंग के साथ आती है। इसके अलावा फोंस में आपको इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिल रहा है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo