चार कैमरा वाला Vivo V17 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, 8GB रैम भी शामिल

चार कैमरा वाला Vivo V17 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, 8GB रैम भी शामिल
HIGHLIGHTS

Vivo की ओर से जल्दी जल्दी स्मार्टफोंस को लॉन्च किया जा रहा है

आपको बता देते हैं कि अभी हाल ही में भारत में Vivo S1 Pro और Vivo U20 मोबाइल फोंस को लॉन्च करने के बाद कंपनी ने एक अन्य स्मार्टफोन को रूस के बाजार में Vivo V17 नाम से लॉन्च कर दिया है

Vivo की ओर से जल्दी जल्दी स्मार्टफोंस को लॉन्च किया जा रहा है, आपको बता देते हैं कि अभी हाल ही में भारत में Vivo S1 Pro और Vivo U20 मोबाइल फोंस को लॉन्च करने के बाद कंपनी ने एक अन्य स्मार्टफोन को रूस के बाजार में Vivo V17 नाम से लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को Vivo S1 Pro का ही एक री-ब्रांडेड वर्जन कहा जा रहा है। आपको बता देते हैं कि जल्द ही इस मोबाइल फोन को अन्य बाजारों में भी लॉन्च किया जाने वाला है। 

अगर हम स्पेक्स आदि की चर्चा करते हैं तो आपको बता दें कि इस मोबाइल फोन में आपको Vivo S1 Pro की तरह ही क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 665 प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको 8GB की रैम के साथ 128GB की स्टोरेज भी मिल रही है। हालाँकि तिने पर ही यह रुकता नहीं है। इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.38-इंच की AMOLED डिस्प्ले मिल रही है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक 4500mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है। हालाँकि इसमें आपको एक इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। 

अगर हम कैमरा आदि की बात करें तो इस मोबाइल फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है। ऐसा ही कुछ हम Vivo S1 Pro में भी देखा है। यह एक डायमंड शेप्ड कैमरा है, जो आपको चार कैमरा के साथ फोन के बैक पर नजर आने वाला है। इस मोबाइल फोन में आपको एक 48MP का मेन सेंसर मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड शॉट मिल रहा है, साथ ही फोन में आपको एक 2MP का मैक्रो सेंसर मिल रहा है, और इसके अलावा फोन में आपको एक 2MP का ही डेप्थ सेंसर भी मिल रहा है। इसके अलावा इसमें आपको एक 32MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। फ़ोन को दो अलग अलग रंगों में लॉन्च किया गया है, इस मोबाइल फोन को आप क्लाउडी ब्लू और ब्लू फोग में ले सकते हैं। 

कीमत की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन को आप Rs 22,990 रुसी रुबल्स में ले सकते हैं। यह कीमत भारतीय रुपयों में लगभग Rs 26,0000 के आसपास बैठती है। इस मोबाइल फोन को 5 दिसम्बर से पहले ही प्री-आर्डर के लिए लाया जाने वाला है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo