Vivo V15 Pro आ सकता है पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ, टीज़र जारी

Vivo V15 Pro आ सकता है पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ, टीज़र जारी
HIGHLIGHTS

वीवो जल्द ही 20 फरवरी को एक इवेंट का आयोजन करने जा रहा है जहाँ Vivo V15 Pro का खुलासा किया जा सकता है। हाल ही में इस फ़ोन को लेकर एक वीडियो टीज़र लॉन्च किया गया है जिससे इस फ़ोन की जानकारी मिल रही है।

खास बातें:

  • टीज़र में AI ट्रिपल रियर कैमरा की सम्भावना
  • ब्लू कलर में दिखा फ़ोन
  • Vivo V15 Proहो सकता है फ़ोन

 

वीवो अपना अगला स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है और लॉन्च से पहले ही कई जानकारियां सामने आ रहीं हैं। हाल ही में वीवो ब्रांड ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन का आधिकारिक टीज़र वीडियो ज़ारी किया है। टीज़र से यह जानकारी सामने आयी है कि वीवो का यह फोन Vivo V15 Pro है जो 32 मेगापिक्सल के पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ आ सकता है।

18 सेकेंड के वीडियो टीज़र से Vivo V15 Pro के बैक पैनल का भी पता चला है। इसके पिछले हिस्से पर आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस (AI) से लैस ट्रिपल कैमरा सेटअप हो सकता है। टीज़र से इस फोन का ब्लू कलर वेरिएंट लाए जाने का संकेत किया है। फोन ग्रेडिएंट फिनिश के साथ भारत में 20 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा।

वीडियो टीज़र की बात करें तो वीवो कंपनी के ब्रांड एंबेसेडर Aamir Khan इसमें वीवो का प्रचार करते नज़र आ रहे हैं। इसके फ्रंट और रियर कैमरे को हाई लेत किया गया है। वीडियो में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी दिखाया गया है जो AI से लैस है। टीज़र के मुताबिक Vivo V15 Pro में ग्रेडिएंट बैक पैनल होगा। आपको बता दें कि यह वीवो का लेटेस्ट अपकमिंग फ़ोन बीते साल यानी 2018 में 25,990 रुपये में लॉन्च हुए Vivo V11 Pro का ही अपग्रेड वर्ज़न है।

पिछली रिपोर्ट्स से भी Vivo V15 Pro में पॉप-अप सेल्फी कैमरा होने का पता चला था। वहीँ इस टीज़र वीडियो से यह पता चला है कि फ़ोन दुनिया का पहला 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे वाला फोन होगा। वीवो का ही Vivo Nex पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ आने वाला कंपनी का पहला फ़ोन था।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo