Vivo V15 प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध, इन प्लेटफार्म पर कर सकते हैं बुक

Vivo V15 प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध, इन प्लेटफार्म पर कर सकते हैं बुक
HIGHLIGHTS

Vivo V15 को फ्लिपकार्ट, अमेज़न और विवो की अधिकारिक वेबसाइट द्वारा प्री-बुक किया जा सकता है।

ख़ास बाते

  • 32MP के पॉप-अप सेल्फी कैमरा से लैस है यह फोन
  • Rs 23,990 की कीमत में उपलब्ध
  • पेटीएम मॉल, टाटा क्लिक और विवो के ऑफलाइन स्टोर्स से भी खरीद पाएंगे 

 

Vivo V15 स्मार्टफोन को पिछले हफ्ते भारत में लॉन्च किया जा चुका है। 32MP के पॉप-अप सेल्फी कैमरा से लैस यह स्मार्टफोन Rs 23,990 की कीमत में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन की Pre-booking शुरू की जा चुकी है और उपभोक्ता विवो की आधिकारिक वेबसाइट के अलवा अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर भी इसे प्री-बुक कर सकते हैं।

Vivo V15 उपलब्धता

अमेज़न और फ्लिपकार्ट दोनों ही 1 अप्रैल 2019 को डिवाइस रिलीज़ होने के बाद यूज़र्स को नोटीफाई करेंगे। Vivo V15 को पेटीएम मॉल, टाटा क्लिक और विवो के ऑफलाइन स्टोर्स द्वारा भी खरीदा जा सकता है। यह स्मार्टफोन फ्रोज़ेन ब्लैक और ग्लैमर रेड कलर में उपलब्ध है और रॉयल ब्लू कलर को अभी नहीं खरीदा जा सकता है।

Vivo V15 कीमत और लॉन्च ऑफर

Vivo V15 को फ्लिपकार्ट पर एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड द्वारा EMI पर खरीदने पर 5 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है वहीं अगर बात करें विवो की अधिकारिक साइट की तो SBI बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड और EMI पर 5 प्रतिशत कैशबैक ऑफर किया जा रहा है।

Vivo V15 को एक्सचेंज ऑफर और 12 महीने की नो-कॉस्ट EMI पर भी खरीद सके हैं। इस डिवाइस को Vivo के किसी पुराने फ़ोन से एक्सचेंज करने पर Rs 3,000 का अतिरिक्त मुनाफा भी कमाया जा सकता है।

Vivo V15 स्पेसिफिकेशंस

Vivo V15 की स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो स्मार्टफोन में 6.53 इंच की डिस्प्ले दी गई है जिसका रेज़ोल्यूशन 2340×1080 पिक्सल है और यह 19:5:9 एस्पेक्ट रेश्यो ऑफर करती है तथा इसे कोर्निंग गोरिला ग्लाश 5 प्रोटेक्शन दिया गया है। Vivo V15 मीडियाटेक हीलियो P70 ओक्टा कोर चिपसेट से लैस है जो 2.1GHz पर क्लोक्ड है और इसे माली-G72 MP3 GPU, 6GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लाया गया है। डिवाइस में इंटरनल स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है जिसके ज़रिए स्टोरेज को 256GB तक बढ़ाया जा सकता है।

स्मार्टफोन की बड़ी खासियत इसका कैमरा सेटअप है। स्मार्टफोन के बैक पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें एक 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है जिसका अपर्चर f/1.78 है, वहीं 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर f/2.2 अपर्चर के साथ मौजूद है और तीसरा सेंसर 5 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/2.4 है। स्मार्टफोन के फ्रंट पर विवो ने 32 मेगापिक्सल का कैमरा रखा है जिसका अपर्चर f/2.0 है। कैमरा एप्प को HDR, फेस ब्यूटी, टाइमलैप्स, पनोरमा, बोकेह मोड, AI बॉडी शेपिंग और पाम कैप्चर फीचर्स के साथ पेश किया गया है।

स्मार्टफोन एंड्राइड 9.0 पाई पर आधारित Funtouch OS 9 पर काम करता है। कनेक्टिविटी की बात करें तो स्मार्टफोन 4G LTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ v4.2, GPS/ A-GPS, FM रेडियो, माइक्रो-USB OTG सपोर्ट के साथ और 3.5mm हेडफोन जैक ऑफर करता है। स्मार्टफोन के बैक पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है जबकि प्रो वैरिएंट में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट रीडर दिया गया था। स्मार्टफोन में 4,000mAh की बैटरी मौजूद है जो डुअल इंजन फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें

Apple ने नई गेम सब्सक्रिप्शन सर्विस ‘Apple Arcade’ की पेश

Vivo NEX S को मिला यह खास सॉफ्टवेयर अपडेट

 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo