Vivo U20 मोबाइल फोन धमाकेदार स्पेक्स के हुआ लॉन्च, यहाँ जानिए इसकी कीमत

Vivo U20 मोबाइल फोन धमाकेदार स्पेक्स के हुआ लॉन्च, यहाँ जानिए इसकी कीमत
HIGHLIGHTS

Vivo U20 मोबाइल फोन को Rs 10,990 की शुरूआती कीमत में भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया गया है

इस मोबाइल फोन में आपको एक 16MP का फ्रंट कैमरा सेल्फी आदि के लिए दिया गया है

Vivo की ओर से भारतीय बाजार में Vivo U20 मोबाइल फोन को लॉन्च कर दिया गया है, यह मोबाइल फोन Vivo U10 की ही पीढ़ी का नया मोबाइल फोन है। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि स्मार्टफोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक 16MP का मेन कैमरा मिल रहा है, और फोन में आपको एक 16MP का ही फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है, जिसके माध्यम से आप बढ़िया सेल्फी आदि ले सकते हैं। Vivo U20 के अन्य स्पेक्स की चर्चा करें या इनपर नजर डालें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 675 प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी 18W के ड्यूल-इंजन फ़ास्ट चार्जिंग तकनीकी के साथ मिल रही है। 

Vivo U20 प्राइस इन इंडिया और उपलब्धता

Vivo U20 फोन की कीमत की चर्चा करें तो इस मोबाइल फोन को कई वैरिएंट में भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया है। आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन यानी Vivo U20 को आप 4GB रैम और 64GB मॉडल में Rs 10,990 की कीमत में ले सकते हैं, इसके अलावा इस मोबाइल फोन के 6GB रैम और 64GB मॉडल को मात्र Rs 11,990 में लिया जा सकता है। Vivo U20 स्मार्टफोन को रेसिंग ब्लैक और ब्लेज़ ब्लू रंग वाले ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। इस मोबाइल फोन की पह्लिस अले भारत में 28 नवम्बर को दोपहर 12:00PM पर होने वाली है, इसे आप अमेज़न इंडिया और कंपनी की आधिकारिक ई-स्टोर से ले सकते हैं। अगर हम लॉन्च ऑफर की चर्चा करें तो इस मोबाइल फोन के साथ आपको Rs 1000 का प्रीपेड परचेस ऑफ़र मिल रहा है, इसके अलावा आप इसे 6 महीने की नो-कॉस्ट EMI के साथ भी खरीद सकते हैं। 

Vivo U20 Specification और Features 

Vivo U20 मोबाइल फोन को ड्यूल सिम के साथ लॉन्च किया गया है, इएके अलावा यह एंड्राइड 9 पर आधारित फनटच OS 9 पर चलता है। फोन में आपको एक 6.53-इंच की FHD+ स्क्रीन मिल रही है, साथ ही फोन में आपको स्नेपड्रैगन 675 मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको 6GB तक की रैम मिल रही है। 

अगर हम इस मोबाइल फोन पर कैमरा आदि पर नजर डालें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है। जो एक 16MP के मेन कैमरा, एक 8MP के वाइड-एंगल लेंस और एक 2MP का मैक्रो लेंस से लैस है। इस मोबाइल फोन में आपको एक 16MP का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है। अन्य ऑप्शन्स की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इसमें आपको एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी मिल रहा है, जिसके माध्यम से आप स्टोरेज को 256GB तक बढ़ा सकते हैं। फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, जो आपको ड्यूल-इंजन फ़ास्ट चार्जिंग तकनीकी से लैस होकर मिल रही है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo