15 हजार के अंदर 6000mAh बैटरी वाला सबसे पतला फोन ला रहा Vivo, इस दिन है इंडिया लॉन्चिंग

15 हजार के अंदर 6000mAh बैटरी वाला सबसे पतला फोन ला रहा Vivo, इस दिन है इंडिया लॉन्चिंग
HIGHLIGHTS

Vivo भारत में 17 अप्रैल, 2024 को Vivo T3x 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रहा है।

T3x 5G स्मार्टफोन एक 6000mAh बैटरी को पैक करेगा जो 44W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

यह डिवाइस स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 प्रोसेसर से लैस होगा।

Vivo भारत में 17 अप्रैल, 2024 को Vivo T3x 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी ने इस फोन के बारे में प्रोसेसर, प्राइस रेंज आदि समेत कुछ डिटेल्स का खुलासा पहले ही कर दिया है। अब लॉन्च से पहले वीवो ने इस अपकमिंग हैंडसेट की बैटरी डिटेल्स की पुष्टि कर दी है।

Vivo T3x 5G: Confirmed details

वीवो ने खुलासा किया है कि T3x 5G स्मार्टफोन एक 6000mAh बैटरी को पैक करेगा जो 44W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। कंपनी का दावा है कि T3x 5G एक 6000mAh बैटरी के साथ आने वाला इस सेगमेंट का सबसे पतला स्मार्टफोन होगा। T3x मोटाई में 0.799cm का होगा।

जैसा कि पहले ही बताया गया है, वीवो इस हैंडसेट को 17 अप्रैल को लॉन्च करने के लिए तैयार है। यह डिवाइस स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 प्रोसेसर से लैस होगा। यह अपकमिंग हैंडसेट एक ड्यूल-रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा जिसे एक सरक्युलर कैमरा मॉड्यूल में रखा जाने वाला है।

यह स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शंस: Celestial Green और Crimson Bliss में आएगा। जहाँ तक बात है कीमत की, तो इस फोन की कीमत 15000 रुपए के अंदर रखी जाएगी। इसके अलावा कंपनी ने अपकमिंग फोन के बारे में कोई भी अन्य डिटेल का खुलासा नहीं किया है।

Vivo T3x Specifications (Expected)

अफवाहों से सुझाव मिला है कि वीवो का यह हैंडसेट 6000mAh बैटरी के साथ आने वाला पहला सबसे पतला फोन हो सकता है जो एक सिंगल चार्ज पर दो दिनों तक चल सकता है। फोटोग्राफी के लिए अपकमिंग T3x 5G के बैक पर 50MP + 2MP कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है। फोन के फ्रन्ट पर एक 8MP सेल्फी शूटर शामिल हो सकता है।

साथ ही अपकमिंग वीवो डिवाइस संभावित तौर पर 6.72-इंच LCD स्क्रीन से लैस होगा जो फुल HD+ रिज़ॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगी। इसके अलावा यह स्मार्टफोन ऑडियो बूस्टर सपोर्ट के साथ ड्यूल स्टीरियो स्पीकर्स के साथ आने की भी संभावना है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo