50MP OIS कैमरा वाले Vivo T3 5G की पहली सेल आज, मिलेगा तगड़ा डिस्काउंट और Free ईयरफोन्स

50MP OIS कैमरा वाले Vivo T3 5G की पहली सेल आज, मिलेगा तगड़ा डिस्काउंट और Free ईयरफोन्स
HIGHLIGHTS

Vivo T3 5G स्मार्टफोन आज पहली बार भारत में फ्लिपकार्ट के जरिए सेल में जाने वाला है।

इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 8GB + 128GB वेरिएन्ट के लिए 19,999 रुपए रखी गई है।

Vivo T3 स्मार्टफोन 6.67-इंच की हाई-ब्राइटनेस AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है।

Vivo T3 5G स्मार्टफोन आज पहली बार भारत में फ्लिपकार्ट के जरिए सेल में जाने वाला है। इस हैंडसेट को देश में पिछले हफ्ते एक मिड-रेंज पेशकश के तौर पर पेश किया गया था जो उन ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करता है जो एक परफॉर्मेंस-केंद्रित हैंडसेट तलाश रहे हैं। यह स्मार्टफोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 7200 प्रोसेसर और 8GB रैम से लैस है। आइए इसकी कीमत, स्पेक्स और फीचर्स एक नजर डालें।

Vivo T3 5G: Price, Offers

इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 8GB + 128GB वेरिएन्ट के लिए 19,999 रुपए रखी गई है, जबकि 8GB + 256GB मॉडल 21,999 रुपए में आया है।

Vivo T3 आज दोपहर 12 बजे से एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट और वीवो स्टोर के जरिए खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। लॉन्च ऑफर के तहत कम्पनी SBI, ICICI और HDFC बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड ट्रांजैक्शन्स पर 2000 रुपए का फ्लैट डिस्काउंट ऑफर कर रही है। ग्राहक 2000 रुपए के अतिरिक्त एक्सचेंज बोनस का भी फायदा उठा सकते हैं लेकिन इसे कार्ड ऑफर्स के साथ प्राप्त नहीं किया जा सकता। इस फोन को वीवो स्टोर से खरीदने वाले ग्राहकों को एक फ्रीबी के तौर पर 699 रुपए वाले Vivo XE710 ईयरफोन्स मिलेंगे।

Vivo T3: Specifications

Vivo T3 स्मार्टफोन 6.67-इंच की हाई-ब्राइटनेस AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है जो 2400 x 1080 पिक्सल FHD+ रिज़ॉल्यूशन ऑफर करती है। बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए यह डिवाइस मीडियाटेक डायमेंसिटी 7200 5G मोबाइल प्लेटफॉर्म से लैस है जो परफॉर्मेंस को नई ऊंचाइयों पर ले जाएगा। यह फोन एंड्रॉइड 14 पर आधारित फनटच OS 14 पर चलता है।

फोटोग्राफी डिपार्टमेंट में इस फोन में सोनी OIS एंटी-शेक कैमरा मिलता है। इसमें क्लियर शॉट्स के लिए 50MP OIS कैमरा मिलता है। मेन सेंसर को 2MP बोकेह कैमरा और एक फ्लिकर सेंसर का साथ दिया गया है। वहीं सामने की तरफ एक 16MP सेल्फी कैमरा ऑफर किया गया है। इसके बाद आते हैं बैटरी पर तो यह हैंडसेट एक 5000 mAh बैटरी पर चलता है जो 44W फ्लैशचार्ज को सपोर्ट करती है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo