Vivo S9 ड्यूल सेल्फी कैमरा और दुनिया के सबसे ताकतवर Dimensity 1100 SoC के साथ इस दिन होगा लॉन्च, जानें सबकुछ

Vivo S9 ड्यूल सेल्फी कैमरा और दुनिया के सबसे ताकतवर Dimensity 1100 SoC के साथ इस दिन होगा लॉन्च, जानें सबकुछ
HIGHLIGHTS

Vivo S9 दुनिया का पहला स्मार्टफोन होने वाला है जो मीडियाटेक Dimensity 1100 SoC के साथ आयेगा

Vivo S9 मोबाइल फोन में आपको ड्यूल सेल्फी कैमरा भी मिलने वाला है

जानकारी मिल रही है कि Vivo S9 मोबाइल फोन को बाजार में 3 मार्च को एंट्री मिलने वाली है

Vivo S9 स्मार्टफोन को चीन के मार्किट में 3 मार्च को एंट्री मिलने वाली है, आपको बता देते है कि कंपनी के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को लेकर जानकारी सामने आ रही है कि इसे 3 मार्च को लॉन्च किया जाने वाला है। इस बारे में सभी को जानकारी देने के लिए Vivo के ओर से माइक्रोब्लोगिंग साईट वेइबो का सहारा लिया है। इस मोबाइल फोन यानी Vivo S9 के आने के साथ ही यह कंपनी का S सीरीज में आने वाले नया लेटेस्ट मोबाइल फोन बन जाने वाला है। हालाँकि कंपनी की ओर से इस मोबाइल फोन को लेकर अभी तक कोई भी जानकारी यानी स्पेक्स से जुड़ी जानकारी सामने नहीं आई है। हालाँकि इसके अलावा भी इसे लेकर काफी जानकारी और लीक आदि इंटरनेट पर देखे गए हैं। ऐसा भी कहा जा रहा है कि Vivo S9 दुनिया का पहला मोबाइल फोन होने वाला है जो MediaTek Dimensity 1100 SoC पर लॉन्च किया जाएगा, इसके अलावा Vivo S9 यानी Vivo के अपकमिंग फोन में आपको ड्यूल सेल्फी कैमरा भी मिलने वाला है। 

Vivo S9 का कब है लॉन्च?

Vivo की ओर से जैसा कि हमने आपको ऊपर भी बताया है कि Vivo S9 को लेकर Weibo का सहारा लिया है, यहाँ कंपनी की ओर से एक पोस्ट शेयर की गई है, जो Vivo S9 को लेकर जानकारी दे रही है। ऐसा सामने आ रहा है कि Vivo का लेटेस्ट मोबाइल फोन यानी Vivo S9 को 3 मार्च को लॉन्च किया जाने वाला है। इसके अलावा लेटेस्ट स्मार्टफोन या ऐसा भी कह सकते हैं कि Vivo के इस आगामी फोन की कीमत और उपलब्धता को लेकर अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। अब ऐसा भी कहा जा सकता है हालाँकि ज्यादा जानकारी इसके बारे में नहीं है लेकिन इसे Vivo S9 को पहले चीन के बाजार में लॉन्च किया जा सकता है, और उसके बाद इसे अन्य देशों में या अन्य मार्किट में लाया जा सकता है। 

Vivo S9 के अनुमानित स्पेसिफ़िकेशन्स 

अगर हम पिछले सप्ताह आई जानकारी को देखें तो आपको बता देते है कि Vivo S9 को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के अलावा 12GB रैम और 256GB स्टोरेज मॉडल में लिया जा सकता है। इसके अलावा आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको 5 कैमरा भी मिलने वाले हैं। इस मोबाइल फोन में आपको एक ट्रिपल रियर कैमरा के अलावा एक ड्यूल सेल्फी कैमरा सेटअप भी मिलने वाला है। आपको बता देते है कि इसके पहले Vivo S7 में हमने ड्यूल सेल्फी कैमरा को देखा था। अब ऐसा सामने आ रहा है कि Vivo S9 का डिजाईन भी Vivo S7 के जैसा ही होने वाला है। 

इसके अलावा जानकारी मिल रही हा कि Vivo S9 मोबाइल फोन दुनिया का ऐसा पहला मोबाइल फोन होने वाला है, जो MediaTek Dimensity 1100 SoC पर लॉन्च किया जाने वाला है, इस प्रोसेसर को अभी पिछले महीने ही पेश किया गया है। फोन में आपको 5G कनेक्टिविटी के साथ 6.4-इंच की डिस्प्ले मिलने वाली है। और इसमें आपको 44MP के प्राइमरी सेंसर के साथ एक ड्यूल सेल्फी कैमरा मिलने वाला है, इस कैमरा में आपको एक अल्ट्रा-वाइड लेंस भी मिलने वाला है। 

इस मोबाइल फोन यानी Vivo S9 को लेकर यह भी जानकारी मिल रही है कि इसे एंड्राइड 11 पर लॉन्च किया जा सकता है, साथ ही फोन में आपको एक 64MP का प्राइमरी कैमरा के साथ एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने वाला है, फोन में आपको एक 4000mAh क्षमता की बैटरी भी मिलने वाली है, जो फोन को ताकत देती है। 

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo