108-मेगापिक्सल के साथ आयेंगे Vivo S10 और S10 Pro मोबाइल, ऑनलाइन फिर लीक हुए स्पेसिफिकेशन्स

108-मेगापिक्सल के साथ आयेंगे Vivo S10 और S10 Pro मोबाइल, ऑनलाइन फिर लीक हुए स्पेसिफिकेशन्स
HIGHLIGHTS

Vivo S10 और Vivo S10 Pro को लेकर पहले भी जानकारी लीक ही चुकी है

हालाँकि अब एक नई जानकारी इन दोनों ही फोंस को लेकर सामने आ रही है

आपको बता देते है कि Vivo S10 और S10 Pro को चीन में 15 जुलाई को लॉन्च किया जाने वाला है लेकिन इसके पहले ही ऑनलाइन स्पेक्स लीक सामने आये हैं

15 जुलाई को चीन में Vivo की ओर से उसके Vivo S10 और Vivo S10 Pro मोबाइल फोंस को लॉन्च किया जाने वाला है। यह दोनों ही फोंस Vivo S9 की पीढ़ी के नए मोबाइल फोंस के तौर पर लॉन्च किये जाने वाले हैं। इस साल की शुरुआत में ही Vivo S9 लाइनअप को लॉन्च किया गया था। हालाँकि नए फोन को मॉडल नंबर V2121A के तौर पर TENAA सर्टिफिकेशन पर देखा गया है। ऐसा माना जा रहा है कि यह मोबाइल फोन Vivo S10 सीरीज के फोंस में से ही एक है। 

TENAA की लिस्टिंग से सामने आ रहे इस मॉडल नंबर यानि V2121A में आपको एक इस लिस्टिंग के अनुसार एक 6.44-इंच की डिस्प्ले मिलने वाली है, साथ ही फोन में आपको एक 3,970mAh की बैटरी भी मिलेगी। फोन को 5G कनेक्टिविटी के साथ एंड्राइड 11 पर लॉन्च किया जाने वाला है। 

हालाँकि अभी तक इस बारे में जानकारी सामने नहीं आई है कि आखिर यह मॉडल S10 होने वाला है या इसे S10 Pro के तौर पर लाया जाने वाला है। हालाँकि TENAA की लिस्टिंग से आने वाले समय में इस मोबाइल फोन के बारे में काफी जानकारी सामने आ सकती है। हालाँकि इसके पहले ही टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन के माध्यम से Vivo S10 और Vivo S10 Pro मोबाइल फोन के स्पेक्स सामने आये हैं। 

अगर हम Vivo S10 मोबाइल फोन की चर्चा करें तो इसमें आपको एक 6.44-इंच की OLED Notch डिस्प्ले मिल सकती है, जो FHD+ रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आने वाली है। इसके अलावा फोन में आपको एक 44MP का डुअल कैमरा सेल्फी के लिए मिलने वाला है। हालाँकि इसके अलावा आपको फोन में एक 64MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप बैक पर मिलने वाला है। फोन में Dimensity 1100 प्रोसेसर भी मिलने वाला है, हालाँकि साथ ही इसके फोन में आपको 44W की फ़ास्ट चार्जिंग मिलने वाली है। 

Vivo S10 Pro मोबाइल फोन में S10 के मुकाबले कैमरा कुछ अलग है। आपको बता देते है कि Vivo S10 Pro मोबाइल फोन में आपको के 108MP का कैमरा सेटअप मिलने वाला है। इसके साथ ही फोन में आपको 12GB तक की रैम और UFS 3.1 स्टोरेज मिलने वाली है। हालाँकि फोन में आपको 4GB की वर्चुअल रैम भी मिलने वाली है। अगर हम प्राइस की बात करें तो आपको बता देते है कि Vivo S10 सीरीज की कीमत 3000 युआन के आसपास हो सकती है।    

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo