वीडियोकॉन Q1 स्मार्टफ़ोन कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट

वीडियोकॉन Q1 स्मार्टफ़ोन कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट
HIGHLIGHTS

इस स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की फुल HD डिस्प्ले, ओक्टा-कोर प्रोसेसर और 4G VoLTE मौजूद है.

एक अघोषित वीडियोकॉन स्मार्टफ़ोन कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है. इस स्मार्टफ़ोन का नाम है वीडियोकॉन Q1. हालाँकि इस लिस्टिंग में इस स्मार्टफ़ोन की कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

इस लिस्टिंग के अनुसार, इस स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की फुल HD डिस्प्ले मौजूद है. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1920×1080 पिक्सल है. इस डिस्प्ले की पिक्सल डेंसिटी 441ppi है. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में 1.5GHz ओक्टा-कोर कुअलकॉम स्नेपड्रैगन 615 प्रोसेसर और 2GB की रैम दी गई है. यह फ़ोन 16GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है और इसकी स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के जरिये 32GB तक बढ़ाया भी जा सकता है. यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.0.2 लोलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

इस स्मार्टफ़ोन में जो बैटरी मौजूद है, इसे बारे में कंपनी ने इस लिस्टिंग में कोई भी जानकारी नहीं दी है. अगर कैमरे के बारे में बात करें तो इस फ़ोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ दिया गया है और यह फ़ोन 8 मेगापिक्सल के फ्रंट फेसिंग कैमरे के साथ पेश होगा. यह एक ड्यूल सिम स्मार्टफ़ोन है. यह 4G VoLTE, ब्लूटूथ, माइक्रो USB पोर्ट जैसे फीचर्स से भी लैस है.

इसे भी देखें: कूलपैड 23 सितम्बर को पेश कर सकती है एक नया स्मार्टफ़ोन, होगा 5000mAh की बैटरी से लैस

इसे भी देखें: ज़ोपो कलर F1 स्मार्टफ़ोन भारत में पेश, एंड्राइड मार्शमैलो से लैस

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo