लॉन्च से पहले ऑनलाइन लीक हुए Realme X9 Pro के स्पेक्स, जानें किस फोन से मिलते हैं इसके फीचर्स

लॉन्च से पहले ऑनलाइन लीक हुए Realme X9 Pro के स्पेक्स, जानें किस फोन से मिलते हैं इसके फीचर्स
HIGHLIGHTS

Realme X9 Pro के स्पेक्स आए सामने

Oppo Reno 6 Pro+ जैसा होगा Realme X9 Pro

स्नैपड्रैगन 870 प्रॉसेसर द्वारा संचालित होगा Realme X9 Pro

Realme X9 Pro के स्पेक्स और कीमत ऑनलाइन लीक हो गए हैं। कहा जा रहा है कि नया Realme X9 Pro भी Realme X9 के साथ लॉन्च हो सकता है जो Realme X7 Pro का सक्सेसर होगा जिसे फरवरी में लॉन्च किया गया था। Realme X9 Pro को 90Hz AMOLED डिस्प्ले और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 प्रॉसेसर द्वारा संचालित होगा। यह भी कहा जा रहा है कि यह Oppo Reno 6 Pro+ जैसा हो सकता है जिसे पिछले महीने चीन में लॉन्च किया गया था।

चीनी टिप्सटर Realme X9 Pro के स्पेक्स और कीमत की जानकारी वेबो के ज़रिए लीक की गई है। टिप्सटर ने यह भी उल्लेख किया है कि नए स्मार्टफोन के कुछ स्पेक्स Reno 6 Pro+ जैसे हो सकते हैं। दोनों मॉडल में मुख्य अंतर की बात करें तो इसमें टेलीफोटो कैमरा और ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन मिल सकता है।  

Realme X9 Pro अनुमानित कीमत

Realme X9 Pro को चीन में CNY 2,699 (लगभग 30,800 रुपये) की कीमत में लॉन्च किया गया है जिसमें 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मिलता है। दूसरे वेरिएंट की कीमत CNY 2,999 (लगभग 34,300 रुपये) है जो 8GB रैम व 256GB स्टोरेज से लैस है।

Realme X9 Pro स्पेक्स

Realme X9 Pro में 6.55 इंच की Samsung E3 Super AMOLED डिस्प्ले मिल रही है जिसकी रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ है और इसे कोर्निंग गोरिला ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 प्रॉसेसर द्वारा संचालित है। फोन में LPDDR4x रैम और UFS 3.1 स्टोरेज मिलेगा। Realme X9 Pro में ट्रिपल रियर कैमरा मिलेगा जिसमें 50 मेगापिक्सल का Sony IMX766 प्राइमरी कैमरा, 16 मेगापिक्सल का Sony IMX481 सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा मिलेगा। सेल्फी व विडियो कॉल के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा।

Realme का कहना है कि फोन में डॉल्बी ऑडियो के साथ ड्यूल स्पीकर दिए जाएंगे। इसके अलावा, फोन में NFC सपोर्ट भी मिलेगा और फोन में 4500mAh की बैटरी मिलेगी। फोन को एंडरोइड 11 पर पेश किया जाएगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo