इन डिस्प्ले साइज में आ सकते हैं 2019 iPhone Models

इन डिस्प्ले साइज में आ सकते हैं 2019 iPhone Models

खास बातें:

  • 2019 iPhone के दो फ़ोन्स की डिस्प्ले साइज हो सकती है 6.1 और 6.5-inch
  • दोनों डिवाइस ट्रिपल कैमरा से हो सकते हैं लैस
  • iPhone XR और iPhone XS की डिस्प्ले जैसे हो सकते हैं डिवाइस के स्क्रीन साइज

 

इस साल यानी 2019 के अपकमिंग iPhone models की काफी चर्चा है कि कंपनी इस बार अगले डिवाइस में क्या नया और खास ला सकती है। हाल ही में आयी एक ताज़ा रिपोर्ट से next-gen Apple phones का खुलासा हुआ है। कथित तौर पर 2019 iPhone ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 6.1-inch व 6.5 इंच डिस्प्ले साइज के साथ आ सकता है जो OLED डिस्प्ले को सपोर्ट करता है, ठीक पिछले साल के iPhone XS और iPhone XS Max की तरह ही। Apple नई ‘A-series' chip शामिल करेगा। इसके साथ ही कहा जा रहा है कि फ़ोन्स बड़ी बैटरी के साथ भी आ सकते हैं।

जापानी ब्लॉग Macotakara की रिपोर्ट्स के मुताबिक 2019 iPhone मॉडल्स 6.1-inch और 6.5-inch OLED डिस्प्ले पैनल्स के साथ आ सकते हैं। इसके साथ ही रिपोर्ट में यह भी कहा जा रहा है कि 6.1-inch वैरिएंट iPhone XS या iPhone XR डिस्प्ले के साइज का हो सकता है। इसके साथ हीयह डिवाइस Galaxy S10 जैसा ही हो सकता है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि अपकमिंग डिवाइस iPhone XS से 0.15 mm पतला हो सकता है। वहीँ 6.5 inch मॉडल iPhone XS Max से 0.4 mm पतला हो सकता है।

इसके साथ ही रिपोर्ट्स कहतीं हैं कि डिवाइस में मौजूद ट्रिपल रियर कैमरा iPhone XR camera से भी बड़ा हो सकता है। दोनों ही अपकमिंग मॉडल्स USB-C Lightning cable और 18W USB-C power adapter से लैस हो सकते हैं। साथ ही फ़ोन्स wireless reverse charging को भी सपोर्ट कर सकते हैं। वहीँ OnLeaks की हाल ही की ट्विटर रिपोर्ट्स कहतीं हैं कि iPhone model के तीन नेक्स्ट जनरेशन के फ़ोन्स iPhone XIR, iPhone XIS, और iPhone XIS Max ट्रिपल कैमरा के साथ आ सकते हैं।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ें:

Apple Music सब्सक्रिप्शन प्लान में कटौती, ये है नई कीमत

एप्पल पेटेंट का बड़ा खुलासा, आने वाले iPhones में हो सकता है ‘डिस्प्ले होल’

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo