17 जून को लॉन्च होगा Tecno Spark Power 2, मिल सकती है 6,000mAh की बड़ी बैटरी

17 जून को लॉन्च होगा Tecno Spark Power 2, मिल सकती है 6,000mAh की बड़ी बैटरी
HIGHLIGHTS

फोन को Flipkart पर सेल किया जाएगा

Tecno Spark Power 2 की कीमत Rs 9,999 रहेगी

17 जून को दोपहर 12 बजे डिवाइस होगा लॉन्च

Tecno Spark Power 2 को 17 जून को भारत में लॉन्च किया जाने वाला है और कंपनी ने फोन के लॉन्च को टीज़ करना भी शुरू कर दिया है जिससे फोन की कुछ खास जानकारी हाथ आई है। Flipkart पर एक डेडिकेटेड पेज देखा गया है जो फोन की कीमत का खुलासा करता है और कीमत के साथ ही आगामी फोन से जुड़ी अन्य जानकारी भी देखी जा सकती है। Tecno Spark Power 2 को स्टीरियो साउंड स्पीकर्स और क्वाड रियर कैमरा के साथ उतारा जा सकता है। यह फोन पिछले साल नवंबर में लॉन्च हुए Tecno Spark Power की जगह लेगा।

Tecno Mobile India Twitter द्वारा टीज़र जारी किया गया है और इससे पुष्टि होती है कि Tecno Spark Power 2 को भारत में बुधवार, 17 जून को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। टीज़र विडियो से यह भी पता चला है कि डिवाइस को Flipkart पर सेल किया जाएगा और इसमें दावा किया गया है कि 10 मिनट की चार्जिंग में यह 3 घंटे की बैटरी लाइफ ऑफर करेगा। टीज़र में #BestBatterySmartphone को रखा गया है जिससे संकेत मिलते हैं कि Tecno Spark Power 2 में बड़ी बैटरी मिलेगी जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। Flipkart ऐप और वैबसाइट पर डेडिकेटेड पेज लाइव हो गया है और ऐप लिस्टिंग से पता चलता है कि Tecno Spark 2  की कीमत Rs 9,999 रहेगी।

Flipkart पेज से पता चलता है कि फोन को बुधवार दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। टीज़र से यह भी सामने आया है कि आगामी Tecno Spark Power 2 सिंगल चार्ज में चार दिन तक चल सकता है और इसे ब्लैक और ग्रीन शेड्स में पेश किया जाएगा। फोन के बॉटम एज पर स्पीकर ग्रिल्स, USB पोर्ट और 3.5mm ऑडियो जैक मिलेगा।

फोन के बैक पैनल पर क्वाड रियर कैमरा मिलेगा। कंपनी फोन को the giant is coming कैप्शन के साथ टीज़ कर रही है जो हमें बड़ी डिस्प्ले और बैटरी के संकेत दे रहा है। याद दिला दें, Tecno Spark Power को पिछले साल 6,000mAh की बैटरी के साथ लॉन्च किया गया था इसलिए उम्मीद है कि इस फोन में भी हमें इससे बड़ी नहीं तो इनती क्षमता की बैटरी तो मिलेगी है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo