16GB RAM, 50MP कैमरा वाले सस्ते Tecno Spark 20C की पहली सेल कल, लॉन्च ऑफर बना देगा दीवाना!

16GB RAM, 50MP कैमरा वाले सस्ते Tecno Spark 20C की पहली सेल कल, लॉन्च ऑफर बना देगा दीवाना!
HIGHLIGHTS

टेक्नो ने पिछले हफ्ते भारत में अपने नए बजट स्मार्टफोन Tecno Spark 20C को लॉन्च किया था।

Spark 20C स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलिओ G36 चिपसेट से लैस आता है।

ग्राहकों को इस फोन की खरीदारी पर 23 OTTs के साथ OTTPlay का सालाना सब्स्क्रिप्शन मुफ़्त में मिलेगा।

टेक्नो ने पिछले हफ्ते भारत में अपने नए बजट स्मार्टफोन Tecno Spark 20C को लॉन्च किया था। इस नए लॉन्च हुए स्मार्टफोन की कीमत 10000 रुपए के अंदर रखी गई है। अब 5 मार्च 2024, यानि कल दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेज़न पर इस फोन की सेल शुरू होने वाली है। आइए इसके स्पेसिफिकेशन्स, कीमत और पहली सेल में मिलने वाले लॉन्च ऑफर्स के बारे में सभी डिटेल्स जानते हैं।

Tecno Spark 20C Price, Launch Offers

यह स्मार्टफोन 8GB रैम + 128GB स्टोरेज के सिग्नल कन्फ़िगरेशन में आता है जिसकी कीमत 8,999 रुपए रखी गई है और इसे कल दोपहर 12 बजे से अमेज़न और लीडिंग रिटेल स्टोर्स के जरिए खरीदा जा सकता है। लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो इच्छुक ग्राहक चुनिंदा बैंक कार्ड्स पर 1000 रुपए का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं, जिसके बाद हैंडसेट की कीमत घटकर 7,999 रुपए रह जाएगी। इतना ही नहीं, इस स्मार्टफोन की खरीदारी करने वाले ग्राहकों को 23 OTTs के साथ OTTPlay का 5,604 रुपए वाला सालाना सब्स्क्रिप्शन मुफ़्त में मिलेगा।

यह भी पढ़ें: 12GB RAM और 6000mAh बैटरी के साथ Samsung का नया किफायती 5G फोन भारत में लॉन्च, देखें कीमत

Spark 20C Specifications

Spark 20C स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलिओ G36 चिपसेट से लैस आता है जिसे 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। रैम को वर्चुअल रैम की मदद से 8GB तक और बढ़ाया जा सकता है जिसे मिलाकर कुल रैम क्षमता 16GB हो जाएगी। यह डिवाइस एंड्रॉइड 13 पर आधारित HiOS पर चलता है।

इस हैंडसेट को 6.6-इंच पंच-होल डिस्प्ले दी गई है जो 90Hz रिफ्रेश रेट और 450 निट्स पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है। इसमें आईफोन के डायनेमिक आइलैंड जैसा फीचर भी है जिसे टेक्नो डायनेमिक पोर्ट कहता है। कैमरा डिपार्टमेंट में पीछे की तरफ 50MP मेन लेंस और एक अन्य लेंस शामिल है। साथ ही इसमें ड्यूल-LED फ्लैश के साथ 8MP सेल्फी कैमरा भी मिलता है।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy F15 5G VS Redmi 12 5G: क्या Redmi Phone को टक्कर दे रहा है Samsung का नया 5G Phone

इसके आलवा यह डिवाइस एक 5000mAh बैटरी से पॉवर लेता है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। हैंडसेट के अन्य फीचर्स में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, DTS ऑडियो के साथ स्टीरियो स्पीकर्स, 3.5mm हेडफोन जैक, ड्यूल SIM, Wi-Fi, ब्लूटूथ और GPS सपोर्ट भी शामिल है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo