29 मार्च को लॉन्च होगा भारत का सबसे पतला फोन, पहली बार 6000mAh बैटरी के साथ मिलेगी 70W चार्जिंग

29 मार्च को लॉन्च होगा भारत का सबसे पतला फोन, पहली बार 6000mAh बैटरी के साथ मिलेगी 70W चार्जिंग
HIGHLIGHTS

Tecno Pova 6 Pro 5G की भारतीय लॉन्च डेट की पुष्टि हो गई है।

कम्पनी द्वारा अभी इस 5G हैंडसेट की कीमत का खुलासा करना बाकी है।

कम्पनी का दावा है कि यह केवल 19 मिनट में 50% और 50 मिनट में 100% चार्ज हो जाएगा।

Tecno Pova 6 Pro 5G की भारतीय लॉन्च डेट की पुष्टि हो गई है और यह दो दिन के अंदर देश में एंट्री लेने वाला है। पिछले महीने Barcelona में मोबाइल वर्ल्ड कॉंग्रेस (MWC) 2024 के दौरान इस गेमिंग स्मार्टफोन का प्रदर्शन किया गया था। यह हैंडसेट Tecno POVA 5 Pro के उत्तराधिकारी के तौर पर बाजार में आने के लिए तैयार है।

Amazon India पर इस डिवाइस की डेडिकेटेड माइक्रोसाइट लाइव हो गई है जिसके जरिए इसके बारे में लगभग सभी जानकारियों का खुलासा हो गया है। तो चलिए Pova 6 Pro 5G की लॉन्च डेट, फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स, कीमत और अन्य डिटेल्स को देखते हैं।

Tecno Pova 6 Pro: Launch Details

टेक्नो के इस अपकमिंग फोन को शुक्रवार, 29 मार्च को दोपहर 12 बजे भारत में लॉन्च किया जाएगा। इसके लॉन्च इवेंट को Amazon miniTV पर लाइव स्ट्रीम किया जाने वाला है।

Pova 6 Pro: Price

कम्पनी द्वारा अभी इस 5G हैंडसेट की कीमत का खुलासा करना बाकी है। हालांकि, यह स्मार्टफोन 20,000 रुपए के अंदर सेल होने की उम्मीद है।

Pova 6 Pro: Specs, Features

अपकमिंग टेक्नो फोन 6000mAh बैटरी के साथ 70W फास्ट चार्जर से लैस भारत का सबसे पहला स्मार्टफोन होगा। कम्पनी का दावा है कि यह केवल 19 मिनट में 50% और 50 मिनट में 100% चार्ज हो जाएगा। यह मीडियाटेक डायमेंसिटी 6080 चिपसेट के साथ आएगा और दो कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध होगा जिनमें Comet Green और Meteorite Grey शामिल होंगे।

यह भारत का सबसे पतला स्मार्टफोन होगा जिसमें 6.78-इंच फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगी और यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और 1300 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ आएगी। स्मार्टफोन 24GB तक रैम और 256GB स्टोरेज में उपलब्ध होगा और इसमें डायनेमिक पोर्ट 2.O भी मिलेगा। इसके अलावा बेहतरीन साउन्ड क्वालिटी के साथ ड्यूल स्पीकर्स शामिल होंगे।

फोटोग्राफी के लिए हैंडसेट में 3x इन-सेंसर ज़ूम के साथ 108MP रियर कैमरा, 2MP पोर्ट्रेट कैमरा और सेल्फी/वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP फ्रन्ट कैमरा दिया जाएगा। आखिर में पानी के छींटों से बचाव के लिए डिवाइस IP53 रेटेड भी होगा।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo