भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है 3 रियर कैमरा वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन

भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है 3 रियर कैमरा वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन
HIGHLIGHTS

Tecno के अपकमिंग फोन की कीमत 10 हजार से 11 हजार रुपये के बीच हो सकती है और यह ट्रिपल रियर कैमरा के साथ आ सकता है।

खास बातें:

  • कैमरा AI इंटेलीजेंस के साथ हो सकता है पेश
  • लॉन्च हो सकता है 'वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर'
  • फोन को 10 से 11,000 रुपये की कीमत में किया जा सकता है लॉन्च
     

जहाँ इस समय स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां अपने स्मार्टफोन्स में कैमरा सेटअप को एक ट्रेंड के रूप में पेश कर रही हैं, वहीँ अब एक बजट स्मार्टफोन में भी अब ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा। इसी प्लान के साथ Tecno अपने अपकमिंग स्मार्टफोन में यूज़र्स के लिए बैक पर तीन कैमरा दे रहा है। खास बात यह है कि यूज़र्स के लिए यह फ़ोन एक बाजार स्मार्टफोन होगा जिसकी कीमत 10 हजार से 11 हजार रुपये के बीच हो सकती है।

वैसे तो ट्रिपल कैमरा सेटअप कई ब्रांड्स के फ़ोन्स में ऑफर हो रहा है लेकिन वह यूज़र्स के बजट के बाहर है या यूँ कहें कि वे फ़ोन्स बजट फ़ोन्स के तौर पर नहीं लिए जा सकते हैं। आपको बता दें कि अभी तक सैमसंग, वीवो, हुवावे जैसी कई कंपनियां तीन रियर कैमरे वाला फोन लॉन्च कर चुकी हैं। आपको बता दें कि इस अपकमिंग लांच की खबर का खुलासा BGR INDIA से हुआ है जिसके मुताबिक कि जल्द ही भारत में सबसे सस्ता तीन रियर कैमरे वाला फोन लॉन्च हो सकता है। चीनी कंपनी Transsion Holdings के स्वामित्व वाला स्मार्टफोन ब्रांड Tecno इस स्मार्टफोन को भारत में उतारेगा। जानकारी के लिए बता दें कि Transsion Holdings भारत में अलग-अलग ब्रांड के नाम से अपने फ़ोन डिवाइस बेचता है। भारत में अच्छा मार्किट हासिल करने के बाद यह कंपनी भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में अच्छा खासा मार्केट शेयर का लुत्फ़ उठा रही है।

ये फ़ोन CAMON i4 नाम से हो सकता है लॉन्च

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो Tecno का यह अपकमिंग फ़ोन CAMON i4 के नाम से भारतीय मार्केट में पेश किया जा सकता है। इसके साथ ही इस फोन को 10 से 11,000 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। वहीँ अगर इस कीमत के बीच इस फ़ोन का ट्रिपल कैमरा के साथ लॉन्च होता है तो यह अभी तक भारतीय मार्केट में उपलब्ध सबसे सस्ता तीन रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन होगा।

ये हैं फ़ोन के अनुमानित स्पेक्स

स्पेक्स की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक स्मार्टफोन का कैमरा AI इंटेलीजेंस के साथ पेश हो सकता है। फोन एंड्रॉइड के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम 9.0 पर रन कर सकता है। फोन को वॉटरड्रॉप नॉच के साथ पेश किया जा सकता है। इसके अलावा इसमें सेपरेट ड्यूल सिम कार्ड दिया जा सकता है। वहीं फोन की स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रो एसडी कार्ड का ऑप्शन भी दिया जा सकता है। उम्मीद यह भी है कि अपने पिछले फोन की तरह कंपनी इस फोन के साथ "वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट" ऑफर भी ला सकती है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ें:

5000mAh की दमदार बैटरी से लैस स्मार्टफोंस की एक लिस्ट

Honor 10i मोबाइल फोन ट्रिपल कैमरा सेटअप एक साथ हुआ लॉन्च, जानिये अन्य स्पेसिफिकेशन्स

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo