32MP के सेल्फ़ी कैमरा और 5000mAh की बैटरी वाला सबसे सस्ता फोन लॉन्च, Xiaomi-Realme से होगी टक्कर

32MP के सेल्फ़ी कैमरा और 5000mAh की बैटरी वाला सबसे सस्ता फोन लॉन्च, Xiaomi-Realme से होगी टक्कर
HIGHLIGHTS

मात्र 14,999 रुपयों के TECNO CAMON 19 में है सेगमेंट में पहली बार लाया जा रहा 64MP Triple rear, RGBW Sensor के साथ। यह सीरीज़ 50 हज़ार से ज़्यादा रिटेल आउटलेट्स में उपलब्ध होगी।

TECNO CAMON 19 Neo अमेज़न पर 23 जुलाई 2022 से उपलब्ध होगा और इसकी विशेष introductory कीमत 12,499 रूपए होगी।

ट्रान्सियन इंडिया का प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड TECNO मोबाईल ने अपनी कैमरा-फोकस्ड CAMON प्रोडक्ट लाइन की पायनियरिंग और प्रीमियम TECNO 19 सीरीज़ को भारत में लॉन्च करने की घोषणा की है। लॉन्च के शुरूआती चरण में इस सीरीज़ में TECNO CAMON 19 और TECNO CAMON 19 Neo यह दो उत्पाद लाए जाएंगे। 

उद्यम में सदैव पायनियरिंग रहने के दृष्टिकोण के अनुसार, बनाए गए बहुप्रतीक्षित TECNO CAMON 19 में 64MP triple rear है जो इस सेगमेंट में पहली बार लाया जा रहा है, इसके साथ आधुनिकतम RGBW कैमरा सेंसर और 16MP एचडीआर सेल्फी कैमरा है, जिससे आप विस्तृत चित्रण सहित सुस्पष्ट और प्रभावशाली तस्वीरें खिंच सकते हैं। RGBW मुख्य रूप से सफ़ेद पिक्सेल्स के साथ पारंपरिक RGBW लेन्स है। RGBW सफेद पिक्सेल कैमरा सेंसर तकनीक सेंसर की संवेदनशीलता को बढ़ाने के लिए किसी भी लाइट वेवलेंग्थ को स्वीकार कर सकती है और 60% अधिक लाइट को सेंसर से जाने की अनुमति देती है, जिससे आप रोशनी कम होने पर भी बेहतरीन फोटोग्राफी कर सकते हैं। 

अपनी सोशल ज़िन्दगी में काफी एक्टिव रहने वाले, सोशल मीडिया पर पिक्चर्स डालकर लगातार अपडेट्स देने वाले, फैशन में हमेशा आगे, लाइफस्टाइल के प्रति उत्साही लोगों की मांगों को TECNO CAMON 19 सीरीज़ पूरा करती है। आमतौर पर यह कॉलेज छात्र और युवा नौकरीपेशा होते हैं जो फैशन पसंद करते हैं, अपनी ज़िन्दगी को दूसरे के साथ शेयर करना जिन्हें पसंद होता है और इस तरह से युवा, आधुनिक जीवन जीते हैं। 

Tecno Camon 19 Series launch

नए TECNO CAMON 19 के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, ट्रान्सियन इंडिया के सीईओ श्री अरिजीत तालापात्रा ने कहा, “आधुनिक कैमरा तकनीक को अविश्वसनीय, अभूतपूर्व क़ीमतों में सभी के लिए उपलब्ध कराकर हम TECNO के CAMON पोर्टफोलियो के साथ, हम अपनी सीमाओं को लगातार आगे बढ़ा रहे हैं। हमारे CAMON उत्पाद इस श्रेणी के उपभोक्ताओं द्वारा अब तक अनुभव की गई फोटोग्राफी के तरीकों में नयी क्रांति लेकर आए हैं। CAMON 19 सीरीज में नए उत्पाद नए जमाने के उपभोक्ताओं की समय की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किए गए हैं, जिनमें आपको प्रो-ग्रेड स्मार्टफोन वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी क्षमताएं मिलती हैं। कम रोशनी में भी हाई-एंड नाइट फोटोग्राफी कैमरा स्पेक्स की तलाश कर रहे लोगों के लिए CAMON 19 सीरीज़ सबसे सही है।" 

यह भी पढ़ें: कैसे प्राप्त करें eSIM? क्या आपके फोन में काम करने वाला है eSIM, यहाँ देखें फोन्स की लिस्ट

TECNO CAMON 19 फैशन में हमेशा आगे और उत्साही रहने वाले लोगों के लिए सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन है। स्मार्टफोन उद्योग में पहली बार लाए जा रहे RGBW कैमरा सेंसर के साथ 64 MP triple rear camera, 2MP Bokeh lens, AI lens और quad flashlight हैं। इसके 6.8” के LTPS display को आंखों की सुरक्षा के लिए TUV Rheinland द्वारा प्रमाणित किया गया है, जो आपको बेहतर दृश्य अनुभव देता है। 0.98 सबसे स्लिम बेजल्स के साथ TECNO CAMON 19 180Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ 94.26% स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो देता है। इसके अलावा, नए लॉन्च किए गए स्मार्टफोन में मेमरी फ्यूजन के ज़रिए 11GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज है जिसे 512GB तक बढ़ाया भी जा सकता है। फोटोग्राफी और कंटेंट बनाने में उत्साही लोगों की लंबे बैटरी लाइफ की आवश्यकता को पूरा करने के लिए, TECNO मोबाइल ने स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी और एक 18W फ्लैश चार्जर दिया है, जिसका स्टैंडबाय टाइम 33 दिनों का और असीमित मनोरंजन के लिए म्यूज़िक प्लेबैक समय 147 घंटे का है। TECNO CAMON 19 में तीन प्रीमियम रंगों – इको ब्लैक, सी साल्ट व्हाइट और जियोमेट्रिक ग्रीन के विकल्प उपलब्ध हैं।

TECNO CAMON 19 Neo में आपको 48 MP triple rear सुपर नाइट कैमरा और 32MP हाई रेजोल्यूशन सेल्फी कैमरा के साथ, रोशनी कम होने पर भी सॉफ्ट-लाइट के साथ शानदार कैमरा अनुभव मिलता है। इस अलावा स्मार्टफोन में मेमरी फ्यूजन के ज़रिए 11GB तक मेमरी मिलती है। यह स्मार्टफोन सुपर-कुशल हेलियो जी85 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। TECNO CAMON 19 Neo में ड्रीमलैंड ग्रीन, आइस मिरर और इको ब्लैक रंग उपलब्ध हैं।

Tecno Camon 19 Series launch

आधुनिकतम, आकर्षक विशेषताओं से भरपूर TECNO CAMON 19 स्मार्टफोन की कीमत 14,999 रूपए हैं और 50000 से ज़्यादा रिटेल आउटलेट्स में यह फोन उपलब्ध होगा। CAMON 19 Neo की कीमत 12,499 रूपए हैं और यह स्मार्टफोन 23 जुलाई 2022 से अमेज़न पर उपलब्ध होगा। 

Key USPs of TECNO CAMON 19:

• स्मार्टफोन उद्योग में पहली बार 64MP triple rear camera RGBW camera sensor के साथ 

इस स्मार्टफोन में 64MP ट्रिपल-रियर कैमरा है जिसमें लाइट सेंसिटिविटी 60% तक बढ़ाने वाला RGBW Sensor है। F1.7 अपर्चर और 0.8um पिक्सेल के साथ सुपर नाइट मोड प्रत्येक पिक्सेल में अल्ट्रा-क्लैरिटी को सक्षम बनाता है और किसी भी रोशनी में काफी ज़्यादा डिटेल्स कैप्चर करता है। सुपरनाइट, नाइट मोड फिल्टर, वीडियो एचडीआर, प्रो मोड, वीडियो बोकेह, फिल्म मोड और अन्य जैसे कई उत्कृष्ट कैमरा पसंदीदा मोड आप आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं।

• RGBW Sensor will redefine low light photography 

अत्याधुनिक RGBW कैमरा सेंसर की प्रकाश संवेदनशीलता में सुधार करता है और कम रोशनी में भी बेहतर शूटिंग का अनुभव प्रदान करता है। सेंसर से 60% ज़्यादा प्रकाश संवेदनशीलता मिलती है और ग्रे स्केल की एक्यूरेट पर्सेप्शन के लिए सही कलर सच्युरेशन सुनिश्चित की जाती है।
 
Tecno Camon 19 Series launch

• 16MP High-Resolution Selfie Camera with Super Flash Light for Impressive shots 

स्मार्टफोन के 16MP सेल्फी कैमरे के साथ हर सेल्फी में आप ले सकते हैं शानदार डिटेल्स और समृद्ध रंगों का आनंद। इससे आप कम रोशनी में भी सुपर स्क्रीन फ्लैश लाइट के साथ असाधारण बेहतरीन तस्वीरें क्लिक कर सकते हैं। TECNO CAMON 19 में आई ऑटोफोकस, 2के टाइम-लैप्स, वीडियो बोकेह, एआई पोर्ट्रेट, एआई एचडीआर और अन्य मोड का लाभ उठाकर आप पा सकते हैं सेल्फी लेने का शानदार अनुभव। 
 

• Up to 11GB RAM with 128GB Internal Storage

Memory fusion के साथ अल्ट्रा-लार्ज 11GB रैम के साथ लेवल-अप स्पीड का आनंद लें। इसकी 6GB LPDDR4X रैम 5GB तक वर्चुअल रैम के साथ, आपकी गति की अपेक्षा से काफी बेहतर प्रदर्शन करती है। 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 512GB तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज आपकी सभी डेटा मांगों को पूरा करता है।

 

Tecno Camon 19 Series launch

• 6.8"FHD+LTPS dot-in display for true entertainment and 0.98mm Slimmest Bezels

TECNO CAMON 19 में 6.8" एलटीपीएस एफएचडी+ डिस्प्ले है, जो आपको बेहतरीन दृश्य अनुभव प्रदान करता है। अगर आप बिंज-वॉचिंग के शौक़ीन हैं तो इसका 94.26% स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो आपके लिए एकदम सही है जिसमें 0.98एमएम के सबसे स्लिम बेजल्स भी हैं। 500nits की चमक सीधी धूप के लिए पर्याप्त है। इसके अलावा, जेन ज़ेड यूज़र्स की पसंद को ध्यान में रखते हुए इसमें है शानदार डिज़ाइन के साथ एक बहुत ही आकर्षक कैमरा मॉड्यूल और शानदार रंग विकल्पों के साथ स्लिमर बेजल्स। इस स्मार्टफोन में टीयूवी सर्टिफाइड आय प्रोटेक्शन डिस्प्ले है, जिसका नीली रोशनी का उत्सर्जन कम है और मोबाइल में देखने का अधिक आरामदायक अनुभव प्रदान करता है। इसे वाइडवाइन एल1 सर्टिफिकेशन भी मिला हुआ है, जो मीडिया स्ट्रीमिंग के लिए उच्चतम स्तर की सुरक्षा माना जाता है। 

• Helio G85 superfast processor for extraordinary usage 

G85 के 1GHz Graphics कोर के साथ आप पा सकते हैं सस्टेन्ड परफॉर्मेंस और पंप-अप गेमिंग के लाभ! Helio G85 का ARM Cortex-A75 सीपीयू हाइपरइंजिन तकनीक के साथ सुपर स्मूथ परफॉर्मेंस देता है। इसके अलावा, सुपर बूस्ट फ़ंक्शन की वजह से लंबे समय तक इस्तेमाल के बाद भी यूज़र के अनुभव में कोई भी बाधा नहीं आती। 

• 18W safe charger with 5000mAh battery for longer backup 

Flash charger के साथ आप बैटरी को तेज़ी से चार्ज कर सकते हैं, इसमें 60% बैटरी केवल 60 मिनट में चार्ज हो जाती है। असीमित मनोरंजन के लिए 33 दिनों का स्टैंडबाय टाइम बैकअप और 147 घंटे का म्युज़िक प्लेबैक समय आपको इसमें मिलता है।

यह भी पढ़ें: ये बेस्ट SSD ड्राइव ब्रांड अपके डिवाइस के बूटअप टाइम को करेंगे कम

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo