Swipe Konnect Plus स्मार्टफ़ोन लॉन्च, 2GB रैम से लैस

Swipe Konnect Plus स्मार्टफ़ोन लॉन्च, 2GB रैम से लैस
HIGHLIGHTS

यह स्मार्टफ़ोन ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट स्नेपडील पर सेल के लिए उपलब्ध है, इसकी कीमत Rs. 4,999 है.

Swipe ने बाज़ार में आज अपना नया स्मार्टफ़ोन Konnect Plus लॉन्च किया है. कंपनी ने अपने इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 4,999 रखी है. यह स्मार्टफ़ोन सैंडस्टोन बैक फिनिश के साथ ब्लैक रंग में उपलब्ध होगा. इसे ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट स्नेपडील से ख़रीदा जा सकता है.

 इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

इस स्मार्टफ़ोन के फीचर्स पर अगर नज़र डालें तो इसमें 5-इंच की HD डिस्प्ले मौजूद है. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1280×720 पिक्सल है. इसकी पिक्सल डेंसिटी 320 ppi है. यह 1.2GHz मीडियाटेक क्वाड कोर प्रोसेसर से लैस है. साथ ही इसमें 2GB की रैम भी दी गई है. यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. 

इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है. स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के जरिये बढ़ाया भी जा सकता है. इसकी स्टोरेज को 32GB तक बढ़ाया जा सकता है. फ़ोन में 13 मेगापिक्सल का ऑटो-फोकस रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ दिया गया है. फ़ोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है. फ़ोन में 3000mAh की बैटरी भी मौजूद है. यह एक ड्यूल सिम स्मार्टफ़ोन है. इसमें 3G, GPS, वाई-फाई, ब्लूटूथ, माइक्रो USB पोर्ट और FM रेडियो मौजूद है. इस फ़ोन का साइज़ 144 x 73 x 9.8 mm और वजन 156 ग्राम है.

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी ग्रैंड प्राइम (2016) भारत में जल्द होगा पेश

इसे भी देखें: HTC ने घोषणा की Viveport की, जो होगा HTC का खुद का एॅप स्टोर

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo