सोनी ने किया MWC 2018 स्मार्टफोन लॉन्च का टीज़र पेश

सोनी ने किया MWC 2018 स्मार्टफोन लॉन्च का टीज़र पेश
HIGHLIGHTS

सोनी ने मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में 26 फ़रवरी को होने वाले अपने स्मार्टफोन लॉन्च इवेंट के लिए एक टीज़र ट्वीट किया है.

मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस के शुरू होने में अब कुछ ही समय बचा है, और इससे पहले सोनी ने अपने 26 फ़रवरी के लॉन्च इवेंट के लिए टीज़र पेश किया है. अभी तक, रुमर्स से दो डिवाइसेज़ के बारे में पता चला है जिन्हें Xperia XZ2 और Xperia XZ Pro कहा जा रहा है. हालाँकि, अगर हाल ही में आई रिपोर्ट को माना जाए, तो सोनी अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर गुप्त रूप से कुछ काम कर रहा है और इस स्मार्टफोन को MWC लॉन्च इवेंट में घोषित किया जा सकता है. सोनी एक्सपीरिया के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल द्वारा यह टीज़र ट्वीट किया गया है.  अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी अपने पुराने रेक्टेंगुलर, बोक्सी स्मार्टफोन डिज़ाइन को छोड़कर फेक्सिबल डिस्प्ले या आज के समय में प्रचलित कर्व्ड डिज़ाइन को अपना सकती है. 

सोनी के नए टीज़र में दिखाए गए रिपल्स स्मार्टफोन के ऑडियो चोप्स पर इशारा करते हुए साउंड रिपल्स को भी उल्लेख कर करते हैं. यह एक कर्व्ड OLED डिस्प्ले है जिसकी ओर सोनी इशारा कर रहा है? या यह एक 2.5D ग्लास डिस्प्ले जो कर्व्ड किनारों के साथ आती है? यह तो समय ही बताएगा. 

 

 

पिछली अफवाहों से संकेत मिलते हैं कि सोनी फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट से लैस होगा जो 10nm फिन फेट प्रोसेस पर आधारित है. SD 845 में स्पेक्ट्र 280 ISP मौजूद है जो 60fps में 4K एन्कोडिंग सपोर्ट करता है. सोनी की इमेजिन चोप्स के साथ मिलकर यह एक दिलचस्प संयोजन हो सकता है. हम उम्मीद कर सकते हैं कि 2018 एक्सपीरिया फ्लैगशिप सुपर स्लो-मो क्षमताओं को सपोर्ट करेगा. सोनी का यह नया फोन 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आ सकता है. यह डिवाइस 18MP + 12MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप ऑफर कर सकता है. यह स्मार्टफोन 3420mAh की बैटरी और वॉटर और डस्ट रेजिस्टेंस के लिए IP68 सर्टिफाइड होगा. 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo