जल्द ही लॉन्च हो सकता है Black Shark गेमिंग स्मार्टफोन

जल्द ही लॉन्च हो सकता है Black Shark गेमिंग स्मार्टफोन
HIGHLIGHTS

शाओमी ने अपना दूसरा गेमिंग फ़ोन जो कि Black Shark का ही दूसरा वर्ज़न है, लांच करने की तैयारी कर रहा है। इससे पहले अपना ओरिजिनल Black Shark गेमिंग फ़ोन कंपनी ने 2018 में लॉन्च किया था।

खास बातें:

  • शाओमी के प्रोडक्ट मैनेजर ने किया खुलासा
  • ओरिजिनल Black Shark बिकता है केवल चीन में
  • 9 महीने पहले लॉन्च हुआ था ओरिजिनल ब्लैक शार्क

 

शाओमी का सेकंड जनरेशन का Black Shark गेमिंग स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। Xiaomi के Black Shark गेमिंग स्मार्टफोन के अपग्रेड को लॉन्च करने की जानकारी वेइबो पर दी गयी है। आपको बता दें कि चीनी सोशल मीडिया साइट Weibo पर शाओमी के प्रोडक्ट डायरेक्टर Wang Teng Thomas ने एक पोस्ट जारी किया है जिसके आधार पर इसका दवा किया जा रहा है। आपको बता दें कि पोस्ट में Thomas ने कहा कि उन्होंने डिवाइस को देखा है और यह डिवाइस बेहद ही कूल और बहुत तेज़ है। इसी पोस्ट में उन्होंने पहले ब्लैक शार्क डिवाइस के लॉन्च को लेकर भी बात कही है जिसे करीब 9 महीने ही लॉन्च किया गया था। इससे इस बात की यह साफ़ उम्मीद लगाई जा रही है कि कंपनी इस प्रोडक्ट लाइन को एक्टिव रखना चाहती है।

इसी पोस्ट में Xiaomi founder Lei Jun द्वारा प्रंशसकों से अगले ब्लैक शार्क मॉडल के संबंध में मांगे गए फीडबैक वाले पोस्ट को टैग किया गया है।

आपको बता दें कि जनवरी में 'Black Shark Skywalker' मॉडल नंबर वाले एक फोन को गीकबेंच ऑनलाइन डेटाबेस पर लिस्ट किया गया था। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और 8 जीबी रैम का इस्तेमाल किया गया है। माना जा रहा है कि इस डिवाइस की टेस्टिंग चल रही है और कंपनी ने इसका ज़िक्र भी किया है। इसके साथ ही टेस्ट किए जा रहे डिवाइस में एंड्रॉयड 9 पाई दिया गया है। गीकबेंच के मुताबिक इसे सिंगल कोर टेस्ट में 3,494 और मल्टी-कोर टेस्ट में 11,149 का स्कोर मिला है।

ऐसा लगता है कि Xiaomi Black Shark 2 को स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है क्योंकि इस प्रोसेसर के साथ आने वाले डिवाइस मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस 2019 के दौरान ही पेश किये जा सकते हैं। वहीँ अब्भी इस सेकंड जनरेशन के इस गेमिंग फ़ोन शाओमी ब्लैक शार्क 2 के लॉन्च की तारीख के बारे में कुछ नहीं पता चल पाया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo