Xiaomi-Realme को मात देने व मार्किट में हंगामा मचाने जल्द आने वाला है Samsung Galaxy A82 Dual Slider Phone, तस्वीरों में आया सामने

द्वारा Digit Hindi | पब्लिश किया गया 26 Feb 2021
HIGHLIGHTS
  • जहां Samsung हमेशा से ही अपनी तकनीकी और इनोवेशन के लिए जाना जाता है

  • वहां अब ऐसा सामने आ रहा है कि सैमसंग की ओर से मार्किट में कई प्लेयर के लिए मुसीबत होने वाली है

  • असल में सैमसंग की ओर से Samsung Galaxy A82 Dual एक स्लाइडर फोन को जल्द ही मार्किट में उतारा जा सकता है, इसके कुछ इमेज और स्पेक्स सामने आये हैं

Xiaomi-Realme को मात देने व मार्किट में हंगामा मचाने जल्द आने वाला है Samsung Galaxy A82 Dual Slider Phone, तस्वीरों में आया सामने
Samsung मार्किट में मचाने वाला है तहलका, जानें किस अनोखे फोन को करने वाला है लॉन्च

सैमसंग दुनिया की सबसे बड़ी और जानी मानी स्मार्टफोन कंपनी है। आपको बता देते है कि एक नई रिपोर्ट के अनुसार Q4 2020 में सैमसंग कुछ पीछे जरुर रह गई है और Apple इससे आगे निकल गया है लेकिन इस पीरियड को अगर छोड़ दिया जाये तो 2020 को पूरे तौर पर देखा जाए तो सैमसंग को कोई भी पछाड़ नहीं सकता है। वह सबसे ज्यादा यूनिट्स को सेल करने की लिस्ट में आज भी सबसे आगे शुमार है। अब सामने आ रहा है कि जल्द ही कंपनी की ओर से एक नए मोबाइल फोन को यानी एक नए लेटेस्ट स्लाइडर फोन को लॉन्च किया जा सकता है। इस सैमसंग के नए मोबाइल फोन को Samsung Galaxy A82 Dual नाम दिया गया है। इस मोबाइल फोन के लुक और डिजाईन को देखें तो इसे देखकर ऐसा लग रहा है कि Xioami-Realme को कड़ी टक्कर मिलने वाली है। इस सैमसंग के तगड़े फोन का डिजाईन और लुक बेहद ही खास है। 

सैमसंग के इस खास फोन की एक झलक इन्टरनेट पर मिल रही है। आपको बता देते है कि यहाँ सैमसंग के इस स्लाइडर फोन को लेकर कुछ जानकारी यानी इसके स्लाइडर का लुक तो मिल ही रहा है, इसके अलावा इसके बारे में अन्य जानकारी भी मिल रही है। स्लाइडर फोन होने के कारण आप इस फोन को जैसे ही स्लाइड करेंगे तो आपको इस मोबाइल फोन का सेल्फी कैमरा और रियर कैमरा भी नजर आने वाला है, हालाँकि ऐसे देखने पर आपको यह फोन एक सामान्य फोन ही नजर आने वाला है। 

बेहद खास तरह का है Samsung के इस फोन का कैमरा 

आपको बता देते है कि ऐसा पहली दफा नहीं हो रहा है, जब सैमसंग की ओर से एक स्लाइडर फोन को लॉन्च किया जा रहा हो। इसके पहले भी 2019 में कंपनी की ओर से एक अन्य स्लाइडर फोन यानी Samsung Galaxy A80 Dual को लॉन्च किया गया था, इस कैमरा में आपको रियर कैमरा मोड्यूल कुछ खास तरह से नजर आ रहा था। हालाँकि अब एक नए फोन को कंपनी की ओर से लॉन्च किये जाने की जानकारी मिल रही है। आपको बता देते है कि Samsung Galaxy A82 Dual Slider Phone में आपको एक खास प्रकार का कैमरा मोड्यूल दिया जा रहा है। आपको बता देते है कि सैमसंग के लेटेस्ट फोन को नीचे की ओर स्लाइड करने पर आपको एक AKG का स्पीकर नजर आने वाला है। इसका मतलब है कि अगर आप म्यूजिक के शौक़ीन हैं तो आपके लिए भी इस फोन में काफी कुछ है, इसके अलावा आपको बता देते हैं कि कैमरा तो सैमसंग के मोबाइल फोन में आपको खास मिल ही रहा है। आपको यहाँ बता देते है कि यह जानकारी LetsGoDigital के माध्यम से मिल रही है।

सैमसंग के नए फोन का पेटेंट फाइल

आपकी जानकारी के लिए आपको बता देते हैं कि WIPO यानी World Intellectual Property Office में Electonic Device Including Camera Module के साथ एक अलग ही प्रकार के सबसे खास रोटेबल पॉपअप कैमरा स्मार्टफोन का पेटेंट कराया गया है, आपको बता देते है कि इस पेटेंट को मंजूरी भी मिल गई है। आपकी जानकारी के लिए फिर आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन को ही सैमसंग गैलेक्सी ए82 डुअल के तौर पर देखा जा रहा है। 

क्या आपको याद है Samsung Galaxy A80?

यह डिवाइस स्लाइड-आउट कैमरा की बदौलत सैमसंग एज-टू-एज डिस्प्ले ऑफर करता है जिसमें न के बराबर बेज़ेल्स मौजूद हैं और यह एक 6.7 इंच की डिस्प्ले है। डिस्प्ले का रेज़ोल्यूशन 1080x2400 पिक्सल है और इसका एस्पेक्ट रेश्यो 20:1 है। फोन को एल्युमीनियम केस और दोनों किनारों पर ग्लास से निर्मित किया गया है और रियर ग्लास पैनल बेहतर ग्रिप के लिए किनारों पर से कर्व बनाया गया है।

Galaxy A80 लेटेस्ट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G चिपसेट से लैस है जो कि गेमिंग, ओवरलोक्ड GPU और HDR गेमिंग के सपोर्ट के लिए बेस्ट है। डिवाइस में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज दिया गया है हालांकि स्टोरेज को और नहीं बढ़ाया जा सकता है और डिवाइस में 3.5mm हेडफोन जैक भी मौजूद नहीं है। Galaxy A80 में वही अल्ट्रासोनिक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है जो Galaxy S10 में देखने को मिलता था। स्मार्टफोन में 3700mAh की बैटरी दी गई है जो 25W फ़ास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ आई है।

कैमरा की बात करें तो Galaxy A80 में ट्रिपल कैमरा दिया गया है जिसमें एक 48MP का कैमरा सेंसर है जिसका अपर्चर f/2.0 है, दूसरा 8MP का वाइड-एंगल सेंसर है जो 123-डिग्री फील्ड-ऑफ़ व्यू ऑफर करता है। तीसरा सेंसर 3D ToF सेंसर है जो डेप्थ मेजरमेंट के काम आता है। कैमरा सेटअप के साथ LED फ़्लैश भी दी गई है और लेज़र ऑटोफोकस एक अन्य यूनिट में मौजूद है जो कि प्लास्टिक का बना है और फ्रेम से उठता है। यह फ्रंट कैमरा का काम करने के लिए दूसरी ओर फ्लिप हो जाता है। यह फ्लिप होने में 1.2 सेकंड का समय लेता है और काफी बढ़िया लगता है।

logo
Digit Hindi

email

Web Title: samsung to launch samsung galaxy a82 slider phone photo surfaced online to take realme and xiaomi
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements

हॉट डील्स सारे पोस्ट देखें

Samsung Galaxy M21 (Midnight Blue, 4GB RAM, 64GB Storage)
Samsung Galaxy M21 (Midnight Blue, 4GB RAM, 64GB Storage)
₹ 12499 | $hotDeals->merchant_name
Samsung Galaxy M31 (Space Black, 6GB RAM, 64GB Storage)
Samsung Galaxy M31 (Space Black, 6GB RAM, 64GB Storage)
₹ 15999 | $hotDeals->merchant_name
Redmi 9 Power (Electric Green, 4GB RAM, 64GB Storage) - 6000mAh Battery |FHD+ Screen| 48MP Quad Camera
Redmi 9 Power (Electric Green, 4GB RAM, 64GB Storage) - 6000mAh Battery |FHD+ Screen| 48MP Quad Camera
₹ 10499 | $hotDeals->merchant_name
DMCA.com Protection Status