Samsung के नए फोन Galaxy F52 को मिला एक और सर्टिफिकेशन, जल्द हो सकता है लॉन्च

Samsung के नए फोन Galaxy F52 को मिला एक और सर्टिफिकेशन, जल्द हो सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

Galaxy F52 को मिला नया सर्टिफिकेशन

जल्द लॉन्च हो सकता है Galaxy F52 स्मार्टफोन

Rs 40000 के अंदर होगी Galaxy F52 की कीमत

Samsung जल्द अपनी Galaxy F सीरीज़ में नया स्मार्टफोन Galaxy F52 लॉन्च करने वाला है। स्मार्टफोन कई सर्टिफिकेशन प्राप्त हो गए हैं और अब डिवाइस को Wi-Fi अलायंस सर्टिफिकेशन मिला है। इससे उम्मीद बढ़ गई है कि फोन को जल्द लॉन्च किया जाएगा। हाल ही में डिवाइस को ब्लुटूथ SIG और चीन का 3C सर्टिफिकेशन भी मिला है।

91Mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक, Samsung Galaxy F52 को Wi-Fi Alliance साइट पर SM-E5260 मॉडल नंबर के साथ देखा गया है।

लिस्टिंग से स्मार्टफोन के कई फीचर्स का पता चला है। लिस्टिंग से यह भी पता चला है कि Galaxy F52 को ड्यूल-बैंड Wi-Fi कनैक्टिविटी के साथ उतारा जाएगा। उम्मीद की जा रही है कि फोन एंडरोइड 11 पर आधारित Samsung One UI 3.1 पर काम करेगा।

हालांकि, अभी इससे जुड़ी सभी जानकारी सामने नहीं आई है। पिछले रूमर्स से पता चला है कि फोन 5G सपोर्ट के साथ आएगा और इसकी कीमत Rs 40,000 के अंदर होगी।

Galaxy F62 में 7,000mAh की बैटरी मिलेगी जिसे 25W फास्ट चार्जिंग दी जा सकती है। इसके अलावा, डिवाइस में 64MP का क्वाड रियर कैमरा और सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलेगी।

Samsung Galaxy F62

स्मार्टफोन में 6.7 इंच की FHD+ sAMOLED+ इंफिनिटी-O डिस्प्ले मिल रही है। डिवाइस की बड़ी डिस्प्ले कोंटेंट देखने या गेमिंग के लिए एक बढ़िया विकल्प है। डिस्प्ले के राइट टॉप पर छोटा पंच-होल कट-आउट दिया गया है जिसमें फ्रंट कैमरा मौजूद है। डिस्प्ले को 110% का NTSC कलर गेमुट और 420 Nits की ब्राइटनेस दी गई है। 

Galaxy F62 फ्लैगशिप-ग्रेड एक्सिनोस 9825 SoC द्वारा संचालित है। यह वही SoC है जिसे सैमसंग ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy Note10 सीरीज़ में उपयोग किया है। इस चिपसेट को 7nm प्रोसेस पर तैयार किया गया है और यह इंटीग्रटेड नियुरल प्रोसेसिंग यूनिट से लैस होगा। यह Mali-G76 MP12 GPU से लैस होगा। Samsung Galaxy F62 में अच्छे गेमिंग अनुभव के लिए GPU काम करता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo