Samsung ने भारत में रेफ्रीजिरेटर की नई SpaceMax सीरीज़ की लॉन्च

Samsung ने भारत में रेफ्रीजिरेटर की नई SpaceMax सीरीज़ की लॉन्च
HIGHLIGHTS

Rs 1,06,990 से है कीमत शुरू

सेल हो चुकी है शुरू

कई ख़ास फीचर्स के साथ आए हैं रेफ्रीजिरेटर्स

Samsung ने भारत में अपनी लेटेस्ट SpaceMax सीरीज़ को लॉन्च कर दिया है जो साइड-बाय-साइड डोर रेफ्रीजिरेटर के साथ आई है। यह नया फ्रिज कम्पनी की SpaceMax तकनीक के साथ पेश किया गया है जिसके बारे में कहा जा रहा है कि यह बिना एनर्जी कंसम्पशन और एक्सटर्नल डायमेंशन को बढ़ाए अधिक स्टोरेज एरिया को इनेबल करता है। इन नए रेफ्रीजिरेटर्स की सेल सभी चैनल्स और सैमसंग शॉप्स पर शुरू हो चुकी है। टू-डोर लाइनअप की कीमत Rs 1,06,990 से शुरू होती है जबकि टू-डोर आइस एंड वॉटर डिस्पेंसर मॉडल को Rs 1,25,990 में लॉन्च किया गया है। इसके अलावा थ्री-डोर मॉडल की कीमत Rs 1,16,990 रखी गई है।

इस सीरीज़ को ऑल-अराउंड कुलिंग सिस्टम के साथ पेश किया गया है जो कई वेंट्स के ज़रिए ठंडी हवा को फैलाती है और अनुकूल तापमान को बनाए रखती है जिससे खाने को लम्बे समय तक ताज़ा रखा जा सके। इन रेफ्रीजिरेटर्स को सैमसंग डिजिटल इन्वर्टर कंप्रेसर के साथ पेश किया गया है जिसके बारे में कम्पनी का कहना है कि यह 50 प्रतिशत तक एनर्जी बचा सकता है। 

रेफ्रीजिरेटर का थ्री-डोर मॉडल दो फ्रिज और एक फ्रीज़र से लैस है। यह कस्टमाइज़ेबल स्टोरेज विकल्प फ्रिज के ऊपरी और निचले हिस्से में शामिल है। यह मॉडल आइस एंड वॉटर डिस्पेंसर के साथ आता है जिसके लिए बड़ा वॉटर टैंक शामिल किया गया है जिसमें यूज़र्स मिनरल और फ्रेश पानी भर सकते हैं और ठन्डे पानी या बर्फ के लिए इसे इस्तेमाल कर सकते हैं।

नई सीरीज़ में पॉवर कूल और पॉवर फ्रीज़ जैसे फीचर्स को भी शामिल किया गया है। पॉवर कूल फीचर के ज़रिए एक बटन से तेज़ी से ग्रोसरी या ड्रिंक्स को ठंडा किया जा सकता है। पॉवर फ्रीज़ फीचर से तेज़ी से बर्फ जमाई जा सकती है और खाने की चीज़ों को फ्रीज़ किया जा सकता है या आइस क्रीम फ्रीज़ की जा सकती है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo