Samsung Galaxy M30 के अपग्रेडेड मॉडल की तैयारी में सैमसंग, ये होगी ख़ासियत

Samsung Galaxy M30 के अपग्रेडेड मॉडल की तैयारी में सैमसंग, ये होगी ख़ासियत
HIGHLIGHTS

2019 की शुरुआत में लॉन्च हुआ था Samsung Galaxy M30

SM-M307F मॉडल नंबर के साथ आ सकता है नया वैरिएंट

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने जहां अपने Galaxy M30 Smartphone को भारत में इसी साल यानी 2019 की शुरुआत में ही लॉन्च कर दिया था वहीँ अब कंपनी एक नई तैयारी में है। सैमसंग कंपनी Galaxy M-सीरीज के स्मार्टफोन्स के साथ एक और डिवाइस लाने की तैयारी कर रही है।

जहां अभी तक  सीरीज़ में Galaxy M10, Galaxy M20, Galaxy M30, और हाल ही में लॉन्च Galaxy M40 शामिल हैं वहॉं एक और वैरिएंट आने वाला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह नया अपकमिंग वैरिएंट का हो सकता है। गैलेक्सी M30 स्मार्टफोन का कथित अपकमिंग वैरिएंट Samsung Galaxy M30 का ही अपग्रेड वर्जन हो सकता है।

SamMobile की आयी एक रिपोर्ट से इस बात की जानकारी मिली है कि Samsung इस समय SM-M307F मॉडल नंबर के स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। वहीँ लॉन्च हो चुके सैमसंग गैलेक्सी M30 स्मार्टफोन का मॉडल नंबर SM-M305F है। इस तरह यह कहा जा सकता है कि नया स्मार्टफोन इसी मॉडल का अपग्रेडेड वर्ज़न हो सकता है।

इसके साथ ही खबर यह भी आयी है कि Samsung अपने Galaxy A-series के Galaxy A50 और Galaxy A70 स्मार्टफोन्स के अपग्रेडेड वर्जन पर भी काम कर रहा है और नए वैरिएंट्स ला सकता है।

अगर स्पेक्स या फीचर्स की बात करें तो अभी तक किसी भी तरह की जानकारी इस सम्बन्ध में नहीं आयी है कि Galaxy M30 स्मार्टफोन और अपकमिंग नए वैरिएंट में क्या कुछ अलग या एक जैसा होगा। स्पेक्स का भी कोई खुलासा नहीं किया गया है। इसके साथ ही लॉन्च समय की भी जानकारी कंपनी की तरफ से नहीं दी गयी है।

Samsung Galaxy M30 स्पेसिफिकेशन्स

फोन में आपको एक 6.4-इंच की FHD+ सुपर AMOLED स्क्रीन मिल रही है, यह एक Infinity U स्क्रीन है। Samsung Galaxy M30 मोबाइल फोन में आपको एक 13MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक 5MP का सेकेंडरी कैमरा भी मिल रहा है, साथ ही इसमें आपको एक 5MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा भी मिल रहा है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक 16MP का फ्रंट कैमरा मिल रहा है। फोन में ओक्टा-कोर Exynos 7904 14nm चिपसेट मिल रहा है। इसके अलावा इसमें आपको mali-G71 GPU भी मिल रहा है। गैलेक्सी M30 मोबाइल फोन में आपको एक 5,000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है।

नोट: डिजिट हिंदी को अब Instagram और Tiktok पर फॉलो करें। 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo