Samsung Galaxy Ultra S22 मिल रहा इतनी सस्ती कीमत पर! आखिर कहाँ मिल रहा ऑफर?

Samsung Galaxy Ultra S22 मिल रहा इतनी सस्ती कीमत पर! आखिर कहाँ मिल रहा ऑफर?
HIGHLIGHTS

अमेज़न पर Samsung Galaxy Ultra S22 ₹79,799 में उपलब्ध

Amazon इस फोन पर दे रहा 28% का भारी डिस्काउंट

स्मार्टफोन के 128GB स्टोरेज मॉडल पर उपलब्ध है ऑफर

Samsung Galaxy S22 उन टॉप फ्लैगशिप स्मार्टफोंस में से एक है जो इस समय मार्केट में खरीदने के लिए उपलब्ध हैं। Samsung की लेटेस्ट सीरीज ग्लोबली तौर पर लॉन्च होने के बाद अब अमेज़न Samsung Galaxy Ultra S22 के लिए एक प्राइस ड्रॉप ऑफर कर रहा है, प्राइस डाउन के बाद फोन की कीमत घटकर ₹79,799 तक हो सकती है। जानने के लिए आगे पढ़ते रहें कि आप कैसे इसी प्राइस में इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं।  

Samsung Galaxy

Samsung Galaxy Ultra S22 को ₹79,799 में कैसे खरीदें?

Samsung Galaxy Ultra S22 की असल कीमत ₹1,31,999 है। Amazon इस पर 28% का डिस्काउंट ऑफर कर रहा जिसके बाद कीमत घटकर ₹94,999 हो गई है। डिस्काउंट अप्लाई करने के बाद, कीमत को और कम करने के लिए आप एक्सचेंज ऑफर्स का भी उपयोग कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: BSNL का ये धांसू प्लान सिर्फ एक बार खरीदें और पूरे साल की छुट्टी! क्या आपके शहर में है उपलब्ध?

आप अपना पुराना स्मार्टफोन ₹15,200 तक की कीमत में एक्सचेंज कर सकते हैं। हालांकि, एक्सचेंज की कीमत पूरी तरह से आपके द्वारा एक्सचेंज किए जा रहे स्मार्टफोन और उसकी पूरी कंडिशन पर निर्भर करेगी। इसके बाद Samsung Galaxy Ultra S22 का प्राइस और कम हो कर ₹79,799 तक पहुँच सकता है। 

Samsung Galaxy

Samsung Galaxy Ultra S22: बैंक ऑफर्स 

Samsung Galaxy S22 Ultra की कीमत को अपने अनुकूल बनाने के लिए यहाँ आपको कुछ बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। अगर आपके पास एक HSBC कैशबैक क्रेडिट कार्ड है, तो आप लेनदेन पर 5% (Rs 250 तक) छूट पा सकते हैं। अमेज़न पर आप नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन का भी लाभ उठा सकते हैं जिससे आपको एक बार में पूरे पैसे दिए बिना Samsung Galaxy S22 Ultra घर लाने का मौका मिलेगा। 

यह भी पढ़ें: Amazon Prime, Netflix और Disney+ Hotstar हो या Sony Liv, ZEE5, इस रिचार्ज में मिल रहे हैं सब फ्री…

 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo