Samsung Galaxy S8, Galaxy S8+ और Galaxy Note 8 को मिलेगा सैमसंग का नया One UI

Samsung Galaxy S8, Galaxy S8+ और Galaxy Note 8 को मिलेगा सैमसंग का नया One UI
HIGHLIGHTS

सैमसंग अपने पिछले फ्लैगशिप फोंस Galaxy S8, Galaxy S8+ और Galaxy Note 8 के लिए भी नया One UI (यूज़र इंटरफेस) पेश करेगा।

सैमसंग का हाल ही में पेश किया गया यूज़र इंटरफेस One UI Galaxy S8, Galaxy S8+ और Galaxy Note 8 में पेश किया जाएगा। रिपोर्ट के अनुसार, कम्पनी ने पुष्टि की है कि कम्पनी के पिछली जनरेशन के फ्लैगशिप डिवाइसेज को रिवैम्प किए यूज़र इंटरफेस पर अपडेट किया जाएगा, हालांकि इस रिलीज़ की सही तारीख अभी सामने नहीं आई है। One UI को आधिकारिक तौर पर Galaxy S9 और S9+ के साथ जनवरी 2019 में Galaxy Note 9 में शामिल किया जाएगा। 

इसके अलावा, सैमसंग लीकस्टर @IceUniverse ने पुष्टि की है कि One UI Galaxy S8, S8+ और Note 8 में भी अपनी जगह बनाएगा। लीकस्टर का कहना है कि यह जानकारी सीनियर सैमसंग ऑफिशियल के माध्यम से आई है इसलिए इस ख़बर के सही होने के चांस अधिक हैं। पिछली रिपोर्ट से संकेत मिलते थे कि सैमसंग के 2017 के फ्लैगशिप स्मार्टफोंस को यह One UI प्राप्त नहीं होगा, इन फोंस में Galaxy S8, S8+ और Note 8 का नाम शामिल था, लेकिन अब नई रिपोर्ट के अनुसार यह रिपोर्ट गलत सिद्ध होती लग रही है।

सैमसंग ने सैन फ्रांसिस्को में हुई एनुअल डेवलपर कांफ्रेंस में नया सॉफ्टवेयर एक्सपीरियंस पेश किया था जिसे One UI नाम दिया गया। नया यूज़र इंटरफेस वन-हैंडेड यूज़ में सुधार लाता है और एक सिस्टम-वाइड डार्क थीम को शामिल करता है। One UI को कम्पनी के Galaxy S9, S9+ और Note 9 में शामिल किया जाएगा। इस महीने की आखिर में बीटा को US, जर्मनी और कोरिया में लॉन्च किया जाने की उम्मीद है। इसके बाद इसे अन्य बाज़ारों जैसे भारत, चीन, फ़्रांस और UK आदि में जारी किया जाएगा। 

One UI सैमसंग के आगामी Galaxy S10 में अपनी जगह बनाएगा और इस फोन को बार्सिलोना में MWC 2019 के दौरान लॉन्च किया जा सकता है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo