Samsung Galaxy S24 Ultra का Camera एक बार फिर Leaked, देखें अब तक मिली खास जानकारी | Tech News

Samsung Galaxy S24 Ultra का Camera एक बार फिर Leaked, देखें अब तक मिली खास जानकारी | Tech News
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy S24 Ultra में 5x ज़ूम के साथ 48MP सेंसर दिया जा सकता है।

Galaxy S24 Ultra स्मार्टफोन एंड्रॉइड 14-आधारित One UI 6 के साथ आने की उम्मीद है।

Samsung Galaxy S24 Ultra को पॉवर देने के लिए इसमें 5000mAh बैटरी दी जा सकती है।

सैमसंग के अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy S24 Ultra के 2024 के लॉन्च से पहले ही इसे लेकर अफवाहें लगातार बढ़ती जा रही हैं। हाल ही के कुछ लीक्स के जरिए इस डिवाइस कुछ मुख्य फीचर्स सामने आए हैं। 

एक X (Twitter) यूजर @hyacokr_itnyang द्वारा की गई एक पोस्ट (जिसे अब डिलीट कर दिया गया है) के अनुसार Galaxy S24 Ultra में 5x ज़ूम के साथ 48MP सेंसर दिया जा सकता है। दिलचस्पी की बात यह है कि लीक से यह सुझाव मिला है कि सैमसंग ने शुरुआत में 10x ज़ूम के साथ 50MP सेंसर को कंसिडर किया था लेकिन बाद में इमेज आउटआउट क्वालिटी की चिंता के कारण 48MP वेरिएंट को चुना गया। 

Samsung Galaxy S24

यह भी पढ़ें: 50MP कैमरा वाला Nokia G42 5G Launch, Price और Specifications बना देंगे दीवाना | Tech News

Galaxy S24 Ultra स्मार्टफोन एंड्रॉइड 14-आधारित One UI 6 के साथ आने की उम्मीद है। इस डिवाइस में 6.8-इंच क्वाड-HD+ डायनेमिक AMOLED LTPO डिस्प्ले मिल सकती है। पिछले मॉडल्स की तुलना में इस स्मार्टफोन में एलुमिनियम बॉडी के बजाए टाइटेनियम फ्रेम शामिल होने की संभावना है।

Samsung Galaxy S24 Ultra को पॉवर देने के लिए इसमें 5000mAh बैटरी मिलने की उम्मीद है। हालांकि, चिपसेट के मामले में अभी कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है अनुमान है कि या तो इसमें इन-हाउस Exynos 2400 चिपसेट या फिर क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट दिया जा सकता है। 

Samsung Galaxy S24 Ultra Camera Leaked

पिछला स्मार्टफोन Samsung Galaxy S23 Ultra एक 6.8-इंच एज क्वाड HD+ डायनेमिक AMOLED 2X डिस्प्ले के साथ आता है और यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर से लैस है। इसके अलावा इस फोन में 5000mAh बैटरी दी गई है जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट ऑफर करती है। यह हैंडसेट अपने आकर्षक कैमरा सेटअप के लिए जाना जाता है जिसमें 200MP प्राइमरी वाइड सेंसर, 12MP अल्ट्रावाइड लेंस और दो 10MP के सेंसर दिए गए हैं। साथ ही फ्रन्ट पर 12MP सेल्फ़ी कैमरा मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: Apple iPhone 15 Launch Event; कैसे और कहाँ देखें Live Streaming | Tech News

जैसे-जैसे  Galaxy S24 Ultra की रिलीज़ डेट नजदीक आती जा रही है, तकनीक के दीवाने इस स्मार्टफोन के स्पेक्स और फीचर्स की आधिकारिक घोषणा का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। जैसे ही आगे की जानकारी मिलती है हम आपको अपडेट्स देते रहेंगे इसलिए डिजिट के साथ बने रहें। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo