50MP कैमरा वाला Nokia G42 5G Launch, Price और Specifications बना देंगे दीवाना | Tech News

50MP कैमरा वाला Nokia G42 5G Launch, Price और Specifications बना देंगे दीवाना | Tech News
HIGHLIGHTS

Nokia ब्रांडेड स्मार्टफोन्स बनाने वाली कंपनी HMD Global ने आज भारत में Nokia G42 5G स्मार्टफोन को लॉन्च किया है।

Nokia G42 5G स्मार्टफोन भारत में 12,599 रुपए की कीमत में आया है।

ग्राहक इस स्मार्टफोन को 15 सितंबर से Amazon.in से ऑनलाइन खरीद सकते हैं।

Nokia ब्रांडेड स्मार्टफोन्स बनाने वाली कंपनी HMD Global ने आज भारत में Nokia G42 5G स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। इस डिवाइस को 2-पीस यूनीबॉडी डिजाइन के साथ बनाया गया है। Nokia G42 5G का रियर पैनल 65% रीसाइकल्ड प्लास्टिक से बना है। इस बजट फोन के साथ बॉक्स में 20W फास्ट चार्जर, केबल और एक जेली केस मिलता है। आइए अब इसकी भारतीय कीमत और स्पेसिफिकेशन्स पर एक नजर डालते हैं। 

Nokia G42 5G

यह भी पढ़ें: iQOO Z7 Pro 5G Vs Vivo V29e: दो Latest फोन्स की टक्कर में किसका पलड़ा भारी? High Tech

Nokia G42 5G: Price in India, Availability

Nokia G42 5G स्मार्टफोन भारत में 12,599 रुपए की कीमत में आया है और यह दो कलर ऑप्शंस So Purple और So Grey में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। ग्राहक इस स्मार्टफोन को 15 सितंबर से Amazon.in से ऑनलाइन खरीद सकते हैं। 

Nokia G42 5G Pink Shade

Nokia G42 5G: Specifications 

Nokia G42 5G में 6.56-इंच HD+ डिस्प्ले दी गई है जो 720×1612 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करती है। यह स्क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की लेयर से प्रोटेक्टेड है। यह हैंडसेट एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 480+ चिपसेट से लैस है जिसे 6GB रैम और 5GB अतिरिक्त वर्चुअल रैम का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा यह फोन 128GB बिल्ट-इन स्टोरेज ऑफर करता है जिसे माइक्रो SD कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। 

Nokia Latest 5G Smartphone

यह भी पढ़ें: Launching से पहले ही जान ले कैसा है Honor 90 5G Camera: Gadar उतारेगा ये फोन | Tech News

Nokia G42 5G एक ड्यूल सिम स्मार्टफोन है जो एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। कंपनी ने यह भी पुष्टि की है किकी है कि, फोन में 2 साल तक OS अपडेट और 3 साल का सिक्युरिटी पैच मिलने वाला है। इसके अलावा अगर कैमरा की बात करें तो Nokia G42 5G स्मार्टफोन में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है, इसमें एक 50MP का प्राइमेरी सेन्सर, 2MP का डेप्थ सेन्सर और एक 2MP का मैक्रो कैमरा होने वाला है। इसके अलावा फोन में सेल्फ़ी के लिए एक 8MP का सेल्फ़ी कैमरा भी होगा। फोन में एक 5000mAh की बैटरी भी मिलने वाली है, जो 20W की फास्ट चार्जिंग से लैस है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo