200MP कैमरा वाला धांसू Samsung फोन हुआ पूरे 42000 रुपए सस्ता! स्टॉक खत्म होने से पहले उठा लें फायदा

200MP कैमरा वाला धांसू Samsung फोन हुआ पूरे 42000 रुपए सस्ता! स्टॉक खत्म होने से पहले उठा लें फायदा
HIGHLIGHTS

फ्लिपकार्ट पर इस हैंडसेट को 42,000 रुपए का सीधा डिस्काउंट मिला है।

यह फ्लैट डिस्काउंट पहले ही इस स्मार्टफोन के साथ जाने के लिए एक बेहतरीन डील बन जाता है।

Galaxy S23 Ultra कहीं न कहीं नए लॉन्च हुए Galaxy S24 Ultra से मिलते-जुलते स्पेसिफिकेशन्स ऑफर करता है।

Samsung Galaxy S23 Ultra वर्तमान में फ्लिपकार्ट और अमेज़न इंडिया वेबसाइट पर भारी भरकम डिस्काउंट की कीमत पर मिल रहा है। फ्लिपकार्ट पर इस हैंडसेट को 42,000 रुपए का सीधा डिस्काउंट मिला है, जबकि अमेज़न इस फोन पर लगभग फ्लिपकार्ट के आसपास का ही डिस्काउंट ऑफर कर रहा है लेकिन वह फ्लिपकार्ट से कम है।

85,000 रुपए के अंदर ऐसे खरीदें Samsung Galaxy S23 Ultra

फ्लिपकार्ट के अनुसार यह हैंडसेट 40% के फ्लैट डिस्काउंट यानि सीधे 42000 रुपए की छूट के साथ केवल 89,999 रुपए में खरीदने के लिए उपलब्ध है। यह फ्लैट डिस्काउंट पहले ही इस स्मार्टफोन के साथ जाने के लिए एक बेहतरीन डील बन जाता है।

हालांकि, इस पर और भी डिस्काउंट उपलब्ध है। यूजर्स इसकी खरीदारी पर 5000 रुपए का अतिरिक्त इन्स्टेन्ट डिस्काउंट पाने के लिए सैमसंग एक्सिस बैंक इनफिनिटी कार्ड का इस्तेमाल कर सकते हैं। जो इसकी कीमत को और भी घटाकर 84,999 रुपए पर ले आएगा।

इसके अलावा अमेज़न भी इस फोन को 92,769 रुपए के साथ लिस्ट किया है और Amazon Pay ICICI बैंक कार्ड पर 4,678 रुपए का कैशबैक ऑफर कर रहा है।

Galaxy S23 Ultra को क्यों खरीदना चाहिए

Galaxy S23 Ultra कहीं न कहीं नए लॉन्च हुए Galaxy S24 Ultra से मिलते-जुलते स्पेसिफिकेशन्स ऑफर करता है। सुधारों के बावजूद भी S23 Ultra अब भी एक फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 8 जेन चिपसेट, 12GB रैम, 256GB स्टोरेज, 200MP कैमरा, 5000mAh बैटरी अर अन्य के साथ आता है।

साथ ही सैमसंग ने हाल ही में Galaxy S23 Ultra समेत अपने पिछली जनरेशन के फ्लैगशिप स्मार्टफोंस में Galaxy AI फीचर्स के साथ नया One UI 6.1 अपडेट रोल आउट किया है। यह अपडेट लगभग वे सभी AI फीचर्स लेकर आया है जो Galaxy S24 Ultra में मौजूद हैं और यही खासियतें और डिस्काउंट की कीमत मिलकर इस डिवाइस को एक वैल्यू-फॉर-मनी ऑप्शन बनाते हैं।

तो अगर आप एक नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो Galaxy S23 Ultra एक अच्छा ऑप्शन है जिसके साथ आप जा सकते हैं।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo