Deal Alert! सीधे 40 हजार रुपए सस्ता हुआ Samsung का ये प्रीमियम 5G फोन, जल्दी करें, लिमिटेड है ऑफर

Deal Alert! सीधे 40 हजार रुपए सस्ता हुआ Samsung का ये प्रीमियम 5G फोन, जल्दी करें, लिमिटेड है ऑफर
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy S23 अभी फ्लिपकार्ट पर 40,000 रुपए के फ्लैट डिस्काउंट के साथ लिस्टेड है।

फ्लिपकार्ट सैमसंग के इस स्मार्टफोन की खरीद पर बैंक डिस्काउंट्स भी दे रहा है।

इसके अलावा नो-कॉस्ट EMI जैसे खरीदारी के आसान विकल्प भी उपलब्ध हैं।

Samsung Galaxy S23 अभी फ्लिपकार्ट पर 40,000 रुपए के फ्लैट डिस्काउंट के साथ लिस्टेड है। अगर आप एक प्रीमियम सैमसंग फोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो यह एक बढ़िया मौका है। Galaxy S23 का 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट अभी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर केवल 49,999 रुपए में खरीदने के लिए उपलब्ध है।

Samsung Galaxy S23 Bank Offers

वॉलमार्ट के स्वामित्व वाली कंपनी फ्लिपकार्ट सैमसंग के इस स्मार्टफोन की खरीद पर बैंक डिस्काउंट्स भी दे रही है। यहाँ ग्राहकों को सैमसंग एक्सिस बैंक इनफिनिटी क्रेडिट कार्ड और सैमसंग एक्सिस बैंक सिग्नेचर क्रेडिट कार्ड के जरिए की गई खरीदारी पर 10% की छूट मिल रही है।

इसके अलावा नो-कॉस्ट EMI जैसे खरीदारी के आसान विकल्प भी उपलब्ध हैं। फ्लिपकार्ट पेज के मुताबिक इस डिवाइस के लिए नो-कॉस्ट EMI ऑप्शंस 5556 रुपए प्रतिमाह से शुरू होते हैं।

इसके अलावा अगर बात करें एक्सचेंज ऑफर की तो Galaxy S23 को खरीदने के लिए आप अपना पुराना डिवाइस एक्सचेंज करके पूरे 44000 रुपए तक की बचत कर सकते हैं। हालांकि, पूरा एक्सचेंज डिस्काउंट पाने के लिए पुरने फोन का मॉडल और कंडीशन दोनों अच्छे होने चाहियें।

Galaxy S23 Specifications

Galaxy S23 को चार कलर ऑप्शंस – लैवेंडर, ग्रीन, फैन्टम और क्रीम में खरीदा जा सकता है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 ऑक्टा-कोर चिपसेट से लैस है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 50MP मेन कैमरा, 12MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा और OIS और 3x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ एक 10MP का टेलीफ़ोटो कैमरा मिलता है। वहीं सेल्फ़ी के लिए इसमें सुपर HDR टेक्नोलॉजी के साथ 12MP का फ्रन्ट-फेसिंग कैमरा दिया है।

इसके बाद आते हैं डिस्प्ले पर, तो इस फोन में 6.1 इंच की FHD+ डिस्प्ले दी गई है जो 1080×2340 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन ऑफर करती है। यह डिस्प्ले 120Hz का अडाप्टिव रिफ्रेश रेट और 1750 निट्स का पीक ब्राइटनेस लेवल ऑफर करती है। इस स्क्रीन को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस की लेयर की सुरक्षा दी गई है। आखिर में यह डिवाइस एक 3900mAh बैटरी से अपनी पॉवर लेता है जो 25W फास्ट चार्जिंग और Qi वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo