स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 SoC के साथ दिखाई दिया Samsung Galaxy S23, देखें गीकबेंच स्कोर्स

स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 SoC के साथ दिखाई दिया Samsung Galaxy S23, देखें गीकबेंच स्कोर्स
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy S23 अगले साल शुरुआत में किया जाने वाला है लॉन्च

स्नैपड्रैगन 8 GEN 2 SOC बेंचमार्क पर देखा गया है

चार कलर ऑप्शन्स में आने वाला है Samsung Galaxy S23

Samsung Galaxy S23 सीरीज़ को अगले साल की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है लेकिन अभी भी इस फोन की डीटेल्स एक के बाद एक सामने आ रही हैं। Galaxy S23 के बेंचमार्क रिज़ल्ट इस विषय में सबसे आगे हैं। जी हाँ, S23 सीरीज़ का बेस वेरिएंट बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म की लिस्ट में देखा गया है। यहाँ से हम डिवाइस की मुख्य स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जान पाएंगे। आगे आने वाला Galaxy फ्लैगशिप नई जारी की जाने वाली  क्वालकॉम चिप के साथ देखा जा सकता है जो स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 SoC की तरह लगता है। इस लिस्टिंग से हमें यह अनुमान मिल जाता है कि आगे आने वाले दोनों फोंस और उनके अंदर इस्तेमाल की जाने वाली चिप कि परफॉर्मेंस कैसे होने वाली है।

यह भी पढ़ें: जल्दी ही 200 से अधिक शहरों में धड़ाधड़ चलेगा 5G Internet, देखें कौन कौन है लिस्ट में

Samsung Galaxy S23 गीकबेंच स्कोर्स: स्नैपड्रैगन 8 GEN 2 SOC बेंचमार्क कर दिया गया है। 

galaxy s23

लिस्टिंग के अनुसार, यह खोज की गई है कि Samsung Galaxy S23 को SM-S911U मॉडल नंबर दिया गया है। यह S23 सीरीज़ का US वेरिएंट हो सकता है। खुलासा करने वाली बात यह है कि इस डिवाइस में एक मदरबोर्ड दिया गया है जिसे कोडनेम Kalama दिया गया है।

यह भी पढ़ें: OPPO भारत में अपने स्मार्टफोंस की कीमतों को कर चुका है काफी कम

लिस्टिंग से यह भी पता चला है कि, मॉडल के अंदर 8GB की रैम दी गई है हालांकि इसमें 12GB रैम का बड़ा वेरिएंट भी आ सकता है। यह डिवाइस Android 13 पर चलता है। S23 के गीकबेंच स्कोर्स की बात करें तो इसे सिंगल-कोर टेस्ट में 1524 पॉइंट्स और मल्टी-कोर टेस्ट में 4597 पॉइंट्स मिले हैं। पहले सामने आईं कुछ अफवाहों के अनुसार, यह भी सामने आया है कि इस डिवाइस में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.1-इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले, एक 50MP+ 12MP का (अल्ट्रावाइड) + 10MP का (टेलीफोटो) ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और एक 12MP का सेल्फी शूटर दिया गया है। 

यह बताया जा रहा है कि इसके कलर ऑप्शन्स में Green, Beige, Black, और Light Pink हो सकते हैं। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo