24,000 रुपये सस्ते में मिल रहा है Samsung का सबसे धाकड़ फ़ोन Samsung Galaxy S21 Ultra 5G, जानें अब क्या है दाम

24,000 रुपये सस्ते में मिल रहा है Samsung का सबसे धाकड़ फ़ोन Samsung Galaxy S21 Ultra 5G, जानें अब क्या है दाम
HIGHLIGHTS

Samsung galaxy S21 Ultra 5G मोबाइल फोन को अब आप बेहद ही कम कीमत में मात्र Rs 81,999 में ले सकते हैं

हालाँकि इसके अलावा आपको बता देते है कि Apple iPhone 12 को भी आप मात्र Rs 79,999 की शुरूआती कीमत में ले सकते हैं

आपको बता देते है कि Samsung Galaxy S21 Ultra 5G मोबाइल फोन को इस कीमत में मात्र कुछ ही समय के लिए यानी एक लिमिटेड पीरियड के लिए ही लिया जा सकता है

अभी सैमसंग के सबसे धाकड़ फोन यानी Samsung Galaxy S21 Ultra 5G को लॉन्च हुए एक महीना ही हुआ है, हालाँकि इस कम समय में ही आप इस मोबाइल फोन अब तक की सबसे कम कीमत यानी मात्र Rs 81,999 में ले सकते हैं। आपको बता देते है कि अमेज़न इंडिया पर Amazon Fab Phone Fest Sale का आयोजन किया जा रहा है, यह सेल अमेज़न इंडिया पर 22 फरवरी से शुरू होकर 25 फरवरी तक चलने वली है। इस सेल के दौरान आपको सैमसंग के इस फ्लैगशिप मोबाइल फोन पर बेहद बढ़िया डिस्काउंट यानी लगभग 24,000 रुपये की बड़ी छूट मिल रही है। आप इस मोबाइल फोन को अमेज़न इंडिया से इस सेल के दौरान खरीदारी में ले सकते हैं। 

क्या है सैमसंग के इस फ्लैगशिप फोन की असल कीमत 

आपको बता देते है कि सैमसंग गैलेक्सी S21 Ultra 5G मोबाइल फोन को जनवरी 2021 में लॉन्च किया गया है, और इसकी शुरूआती कीमत 1,05,999 है। हालाँकि अब आप इस सेल के दौरान इस बेस मॉडल को मात्र Rs 81,999 में लिया जा सकता है। आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन के बेस मॉडल में आपको 12GB रैम और 256GB स्टोरेज मिल रही है। अभी के लिए अगर बात करें तो आपको बता देते है कि सैमसंग का यह फ्लैगशिप डिवाइस इस समय इंडिया में एंड्राइड स्मार्टफोंस की दुनिया में सबसे बढ़िया और पॉवरफुल स्मार्टफोन है। अब इस मोबाइल फोन को आप बेहतर डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। हालाँकि यह प्राइस ड्राप अभी के लिए इस सैमसंग फोन पर अमेज़न एक्सक्लूसिव लग रहा है। हालाँकि इसके अलावा आपको अन्य जगहों पर यह अभी भी उसी प्राइस में मिल रहा है।

Samsung Galaxy S21 Ultra 5G पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट 

जैसे कि देखने से पता चल रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी S21 Ultra 5G मोबाइल फोन कर यह छूट आपको लिमिटेड पीरियड के लिए मिल रहा है। हालाँकि यह डिस्काउंट की कीमत अभी अमेज़न के अलावा अन्य जगहों पर आपको नजर नहीं आने वाली है। क्योंकि यह डिस्काउंट आपको मात्र अमेज़न इंडिया पर मिल रहा है। हालाँकि अमेज़न की सेल में आपको यानी फैब फोंस फेस्ट सेल में आपको यह प्राइस अब नजर आ रहा है। हालाँकि अमेज़न इंडिया की ओर से आपको 16GB रैम वैरिएंट की कीमत में कोई भी ज्यादा जानकारी नहीं मिल रही है। इस मोबाइल फोन के लॉन्च प्राइस की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन की असल कीमत 12GB रैम और 256GB मॉडल की कीमत सैमसंग गैलेक्सी S21 Ultra की 1,05,999 है, इसके अलावा इसके 16GB रैम और 512GB मॉडल के कीमत 1,16,999 है। 

Samsung Galaxy S21 Ultra 5G का प्राइस

अगर इस सैमसंग के फ्लैगशिप फोन के स्पेक्स आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.8-इंच की डायनामिक AMOLED डिस्प्ले मिल रही है, इसके अलावा फ़ो में आपको WQHD+ रेजोल्यूशन मिल रही है। इस मोबाइल फोन में आपको एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिल रहा है, फोन में आपको एक 129Hz रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन देखी जा सकती है। फोन में आपको Exynos 2100 SoC मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको 12GB रैम के अलावा 16GB रैम और 256GB स्टोरेज के अलावा 512GB स्टोरेज मिल रही है। इसके नाम से ही पता चलता है कि यह सैमसंग का फोन एक प्रीमियम मोबाइल फोन है। 

कैमरा के बारे में बात करें तो आपको बता देते है कि Samsung Galaxy S21 Ultra 5G मोबाइल फोन में आपको एक 108MP का लेंस 10MP के ऑप्टिकल टेलीफोटो लेंस से पेयर किया गया है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक 12MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस भी मिल रहा है, साथ ही फोन में आपको 10MP का ऑप्टिकल सुपर टेलीफोटो लेंस मिल रहा है, हालाँकि इतना ही नहीं इस मोबाइल फोन में आपको 40MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है। इस मोबाइल फोन में आपको एंड्राइड 11 का सपोर्ट मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, जो 25W की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo