बेहद सस्ता मिल रहा सैमसंग का प्रीमियम Galaxy Phone, जानें अब क्या है इस फ्लैगशिप की कीमत

बेहद सस्ता मिल रहा सैमसंग का प्रीमियम Galaxy Phone, जानें अब क्या है इस फ्लैगशिप की कीमत
HIGHLIGHTS

8GB रैम और 120Hz डिस्प्ले के साथ आने वाला सैमसंग का यह प्रीमियम मोबाइल फोन अब बेहद ही कम दाम में आपका हो सकता है

आपको बता देते है कि अमेज़न इंडिया पर स्मार्टफोन अपग्रेड डेज (Smartphone Upgrade Days) सेल का आयोजन किया जा रहा है

इस सेल के दौरान आप Samsung Galaxy S20 (FE) Fan Edition 5G को अमेज़न इंडिया से बेहद कम प्राइस में खरीद सकते हैं

Amazon India पर स्मार्टफोन अपग्रेड डेज (Smartphone Upgrade Days) सेल का आयोजन किया जा रहा है। इस सेल में आपको सैमसंग से लेकर Xiaomi तक के मोबाइल फोंस को यानी 5G मोबाइल फोंस को बेहद ही कम दाम में अपने घर ले जाने का एक सुनेहरा मौक़ा मिल रहा है। अगर हम मात्र सैमसंग गैलेक्सी S20 (एफई) फेन एडिशन की चर्चा करते हैं तो इस सैमसंग गैलेक्सी 5जी मोबाइल फोन को आप HDFC Bank की ओर से यानी इस बैंक के कार्ड्स को इस्तेमाल करके Rs 1,750 का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं। 

हालाँकि इतना ही नहीं इस मोबाइल फोन पर आपको Rs 6000 की छूट भी दी जा रही है। इसका मतलब है कि आप इस मोबाइल फोन को लगभग Rs 41,999 के प्राइस में ही अपने घर ले जा सकते हैं। सैमसंग के अलावा इस सेल में अन्य कई स्मार्टफोंस पर आपको इससे भी बढ़िया डील और ऑफर्स मिल रहे हैं। 

Samsung Galaxy S20 FE 4G के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

Samsung Galaxy S20 FE 4G में 6.5 इंच की FHD+ सुपर AMOLED इंफिनिटी O डिस्प्ले दी गई है जिसकी रिफ्रेश रेट 120Hz है। डिस्प्ले पर पंच-होल कटआउट दिया गया है। स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रॉसेसर द्वारा संचालित है।

कैमरा की बात करें तो डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें एक 12MP का वाइड-एंगल लेंस, 12MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 8MP का टेलीफोटो लेंस मौजूद है। इसके अलावा, फोन के फ्रंट पर 32MP का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है।

Samsung Galaxy S20 FE 4G में 4,500mAh की बैटरी दी गई है जो 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है और कनैक्टिविटी के लिए वाई-फाई, 5G, 4G LTE, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo