Samsung ने शानदार खूबियों से लैस अपना नया फोन लॉन्च किया है, जानें क्या है इस नॉन-चीनी फोन का दाम

Samsung ने शानदार खूबियों से लैस अपना नया फोन लॉन्च किया है, जानें क्या है इस नॉन-चीनी फोन का दाम
HIGHLIGHTS

Samsung की ओर से सैमसंग गैलेक्सी एस20 एफइ 4G मोबाइल फोन को लॉन्च कर दिया है

इस नॉन-चीनी फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 865 प्रोसेसर मिल रहा है

आइये जानते हैं कि आखिर क्या सैमसंग के इस मोबाइल फोन की कीमत और कैसे हैं स्पेक्स!

Samsung Galaxy S20 FE 4G को कंपनी ने कई देशों में क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 865 प्रोसेसर के साथ लॉन्च कर दिया है। इस मोबाइल फोन को यानी Samsung Galaxy S20 FE 4G को जर्मनी, मलेशिया, और विएतनाम जैसे देशों में लॉन्च कर दिया है। इस मोबाइल फोन का मॉडल नंबर SM-G780G है, जो ओरिजिनल गैलेक्सी S20 FE वैरिएंट के मॉडल नंबर से अलग है। हालाँकि प्रोसेसर से अलग इस मोबाइल फोन में बाकी सब ओरिजिनल मॉडल जैसा ही है। इस मोबाइल फोन को पिछले साल ही ग्लोबल और इंडिया के मार्किट में लॉन्च किया जा चुका है। 

क्या है Samsung Galaxy S20 FE 4G का प्राइस?

Samsung Galaxy S20 FE 4G मोबाइल फोन को नए प्रोसेसर के साथ MYR 2,299 यानी लगभग Rs 41,300 में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल में लॉन्च किया जा चुका है। आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट पर भी लिस्ट देखा गया है, जहां इस मोबाइल फोन को ब्लू, ऑरेंज और वायलेट रंगों में लिया जा सकता है। इसके अलावा अगर हम इंडिया में पिछले साल लॉन्च किये गए Samsung Galaxy S20 FE की चर्चा करें तो इस मोबाइल फोन की कीमत Rs 49,999 थी। हालाँकि इसके बाद इसी स्मार्टफोन के 5G मॉडल को Rs 55,999 में लॉन्च किया गया था। 

Samsung Galaxy S20 FE 4G में कैसे हैं स्पेसिफिकेशन्स?

अगर हम स्पेक्स आदि की बात करते हैं तो आपको बता देते है कि Samsung Galaxy S20 FE 4G में क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 865 प्रोसेसर के अलावा सबकुछ एक जैसा ही है। इस मोबाइल फोन में आपको क्वालकॉम का प्रोसेसर और 8GB रैम मिल रही है। हालाँकि ओरिजिनल मॉडल में आपको Exynos 990 प्रोसेसर मिला था। हालाँकि यहाँ आपको बता देते है कि Samsung Galaxy S20 FE 5G मॉडल में भी क्वालकॉम के इसी प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया था। 

Samsung Galaxy S20 FE 4G में आपको एक 6.5-इंच की FHD+ सुपर AMOLED Infinity O डिस्प्ले मिल रही है, साथ ही इसमें आपको 120Hz रिफ्रेश रेट भी मिल रहा है। फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसमें एक 12MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 12MP का ही वाइड एंगल लेंस भी मिल रहा है। फोन में आपको एक 8MP का टेलीफोटो लेंस भी मिल रहा है। हालाँकि आपको बता देते है कि फोन में आपको एक 32MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है।

Samsung Galaxy S20 FE 4G में आपको 128GB तक की स्टोरेज मिल रही है, इसके अलावा फोन में आपको एक 4500mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, जो 25W की फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। हालाँकि इसमें आपको वायरलेस चार्जिंग भी मिल रही है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo
Compare items
  • Water Purifier (0)
  • Vacuum Cleaner (0)
  • Air Purifter (0)
  • Microwave Ovens (0)
  • Chimney (0)
Compare
0