Samsung Galaxy S10 यूनिट्स की शिपमेंट पहुंच सकती है 40-50 मिलियन: Ming-Chi Kuo

Samsung Galaxy S10 यूनिट्स की शिपमेंट पहुंच सकती है 40-50 मिलियन: Ming-Chi Kuo
HIGHLIGHTS

Galaxy S10 की शिपमेंट में इस बढ़ोतरी का कारण वर्तमान आईफोंस की तुलना में इनकी अलग बेहतर स्पेसिफिकेशंस हैं जिसमें अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल है।

ख़ास बातें

  • Ming-Chi Kuo के अनुसार Galaxy S10 की शिपमेंट में 30 प्रतिशत तक बढ़ोतरी हो सकती है
  • नए Galaxy S10 की शिपमेंट 40-50 मिलियन तक पहुंचने की संभावना

 

Ming-Chi Kuo का कहना है कि Galaxy S10 की शिपमेंट में 30 प्रतिशत तक बढ़ोतरी हो सकती है और इसका कारण वर्तमान आईफोंस की तुलना में इनकी अलग स्पेसिफिकेशंस हैं जिसमें अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल है। एनालिस्ट का कहना है कि पहले अंदाज़ा लगाया जा रहा था कि Galaxy S10 सीरीज़ की शिपमेंट 30 से 35 मिलियन रहेगी लेकिन अब 40 से 45 मिलियन यूनिट्स शिप किए जाने की संभावना है। 

Kuo ने इसके पीछे कुछ कारण भी बताए हैं। पहला बाज़ार में हाई-एंड स्मार्टफोंस की सेल है तो दूसरा चीन में डिवाइसेज़ की भारी डिमांड है और तीसरा आईफोंस की तुलना में इन फोंस के सभी स्पेक्स हैं। फीचर्स की बात करें तो Kuo का कहना है कि Galaxy S10 कई ऐसे फीचर्स से लैस हैं जो कि वर्तमान समय में आईफोंस में उपलब्ध नहीं है। इसमें इन-डिस्प्ले अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट रीडर, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और bilateral वायरलेस चार्जिंग शामिल है जिसे रिवर्स वायरलेस चार्जिंग के नाम से जाना जाता है।

Kuo के अनुसार, “आईफोन में कुछ फीचर्स की कमी का Galaxy S10 सीरीज़ फायदा उठा सकती है। पहले iPhone X से कम्पनी ने फिंगरप्रिंट सेंसर को रिमूव किया और इस साल लॉन्च हुए सभी फोंस टच ID के साथ उपलब्ध हैं। हालांकि, Galaxy S10 में फेस रेकोग्निशन और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट रीडर दोनों मौजूद हैं।” उनके मुताबिक, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट रीडर Galaxy S10 की सेल को बढ़ाने में मदद करेगा। 

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें

Samsung Galaxy S10 सीरीज़ के फोंस भारत में सेल में हुए उपलब्ध, जानें कीमत और लॉन्च ऑफर्स

User Privary पर फेसबुक देने वाला है ज्यादा ध्यान, जानिये कैसे

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo