Samsung Galaxy S10 Launch today: यहाँ देखें लाइव स्ट्रीमिंग, अनुमानित कीमत और स्पेक्स

Samsung Galaxy S10 Launch today: यहाँ देखें लाइव स्ट्रीमिंग, अनुमानित कीमत और स्पेक्स
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy S10 Launch today here to watch live stream: आज सैन फ्रांसिस्को होने होने जा रहे सैमसंग अपपैक्ड इवेंट में सैमसंग अपने Samsung Galaxy S10 सीरीज को लॉन्च करने वाला है, यह इवेंट 20 फरवरी यानी आज सैन फ्रांसिस्को में 11AM PT को होने वाला है, जो भारतीय समय के अनुसार 21 फरवरी 12:30AM होता है।

Samsung Galaxy S10 Launch today here to watch live stream: आखिर वो समय आ ही गया है, जब सैमसंग की ओर से उसके सैमसंग गैलेक्सी S10 सीरीज के स्मार्टफोंस को लॉन्च किया जाने वाला है। आज सैन फ्रांसिस्को में होने जा रहे सैमसंग अनपैक्ड इवेंट के दौरान इन स्मार्टफोंस को लॉन्च किया जाने वाला है। आपको बता देते हैं कि इस आप इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग भी देख सकते हैं। आपको बता देते हैं कि यह इवेंट 20 फरवरी यानी आज सैन फ्रांसिस्को में 11AM PT को होने वाला है, जो भारतीय समय के अनुसार 21 फरवरी 12:30AM होता है। इसी समय आप इन स्मार्टफोंस को लॉन्च होता लाइव देख सकते हैं। 

कंपनी ने अपने इन स्मार्टफोंस के लॉन्च को लेकर एक टीज़र भी जारी किया था। जिसके माध्यम से डेट और समय की जानकारी मिली थी। आप नीचे दिए गए विडियो में इस जानकारी को देख सकते हैं। 

Samsung Galaxy S10 Launch Event: How to watch Live Streaming, India Timing: कैसे देखें इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग

जैसा कि हम आपको बता ही चुके हैं कि इन फोंस को आप लाइव लॉन्च होते देख सकते हैं। आपको बता दें कि आप सैन फ्रांसिस्को में होने वाले सैमसंग के अनपैक्ड इवेंट में इन स्मार्टफोंस को लॉन्च किया जा सकता है। आपको बता देते हैं कि यह इवेंट 20 फरवरी यानी आज सैन फ्रांसिस्को में 11AM PT को होने वाला है, जो भारतीय समय के अनुसार 21 फरवरी 12:30AM होता है। इसी समय आप इन स्मार्टफोंस को लॉन्च होता लाइव देख सकते हैं। 

आपको यह भी बता देते हैं कि आज सैमसंग की ओर से इन स्मार्टफोंस के लाइव स्ट्रीम को कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर जाकर देखा जा सकता है, इसके अलावा सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर भी आप इस लाइव लॉन्च इवेंट को देख सकते हैं। 

Samsung Galaxy S10 सीरीज: संभावित स्पेसिफिकेशन्स

आपको बता दें कि Ice Universe टिपस्टर की ओर से किये गए एक ट्विट में एक इमेज सामने आई है। जो इन तीनों ही मोबाइल फोंस के प्रोटेक्टिव कवर को दर्शा रही है। इस ट्विट के अनुसार सैमसंग गैलेक्सी S10 का सबसे छोटा वैरिएंट Samsung Galaxy S10 Lite होने वाला है। इस मोबाइल फोन में आपको एक 5.8-इंच की स्क्रीन मिलने वाली है, साथ ही इसमें आपको एक 3100mAh क्षमता की बैटरी भी मिल सकती है। 

अब अगर हम रेगुलर Samsung Galaxy S10 मोबाइल फोन की चर्चा करें तो इस आगामी फोन में आपको एक 6.1-इंच की स्क्रीन मिल सकती है, साथ ही इसमें आपको एक 3500mAh क्षमता की बैटरी मिलने के आसार हैं। आपको यह भी बता देते हैं कि सैमसंग गैलेक्सी S10 Plus मोबाइल फोन को भी लेकर जानकारी सामने आई है। आपको बता दें कि इस मोबाइल फोन को एक 6.4-इंच की डिस्प्ले से लैस करके लॉन्च किया जा सकता है, और इसमें आपको एक 4000mAh क्षमता की बैटरी मिलने के आसार हैं। एक अन्य ट्विट में ऐसा भी सामने आया है कि सैमसंग गैलेक्सी S10 Lite मोबाइल फोन को स्नेपड्रैगन 855/Exynos 9820 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo