Samsung Galaxy S10+, Samsung Galaxy S10, Samsung Galaxy S10e आज भारत में होंगे लॉन्च, यहाँ और ऐसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग

Samsung Galaxy S10+, Samsung Galaxy S10, Samsung Galaxy S10e आज भारत में होंगे लॉन्च, यहाँ और ऐसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग
HIGHLIGHTS

हम जानते हैं कि अभी हाल ही में एक ग्लोबल इवेंट के दौरान सैमसंग की ओर से उसके Samsung Galaxy S10+, Samsung Galaxy S10 और Samsung Galaxy S10e स्मार्टफोंस को लॉन्च कर दिया था, हालाँकि आज इन सभी मोबाइल फोंस को भारत में भी लॉन्च किया जाने वाला है.

खास बातें: 

  • स्पेन में कुछ समय पहले ग्लोबली लॉन्च होने के बाद आज भारत में लॉन्च होगी सैमसंग की  गैलेक्सी S10 सीरीज
  • आप इन फोंस को लाइव स्ट्रीम के जरिये लॉन्च होते भी देख सकते हैं
  • सैमसंग गैलेक्सी S10 सीरीज को आप प्री-बुक भी कर सकते हैं

 

Samsung Galaxy S10+, Samsung Galaxy S10 और Samsung Galaxy S10e स्मार्टफोन को आज भारत में लॉन्च किया जाने वाला है. इन सभी स्मार्टफोंस को अभी कुछ समय पहले स्पेन में हुए एक इवेंट के दौरान लॉन्च किया जा चुका है. भारत में इन स्मार्टफोंस की कीमत से भी पर्दा उठ चुका है. इसके अलावा भारत में इन स्मार्टफोंस के लिए प्री-आर्डर की प्रक्रिया को भी शुरू कर दिया गया है. इन सभी स्मार्टफोंस की कुछ सबसे बड़ी खासियत इस प्रकार हैं: इन सभी स्मार्टफोन्स में आपको सैमसंग की INFINITY-U डिस्प्ले डायनामिक AMOLED पैनल के साथ मिल रही है. इसके अलावा आपको बता देते हैं कि आज नई दिल्ली में एक इवेंट के दौरान यह स्मार्टफोंस पूरी तरह से भारत लिए उजागर होने वाले हैं. यह इवेंट 12:30PM पर शुरू होने वाला है. आप इस इवेंट के लाइव स्ट्रीमिंग भी देख सकते हैं.

Samsung Galaxy S10+, Samsung Galaxy S10 और Samsung Galaxy S10e लॉन्च इवेंट: Here to watch live stream

अगर आपको याद हो तो आपको बता देते हैं कि सैमसंग की ओर से अभी पिछले सप्ताह ही मीडिया को न्योता देना शुरू कर दिया था. जो भारत में Samsung Galaxy S10+, Samsung Galaxy S10, Samsung Galaxy S10e के लॉन्च की डेट को सामने रख रहा था. अगर आप इन स्मार्टफोंस को लाइव लॉन्च होते देखना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि आप इन स्मार्टफोंस को सैमसंग की आधिकारिक साईट पर लाइव स्ट्रीम के द्वारा लॉन्च होते देख सकते हैं. इसके अलावा ऐसा भी माना जा रहा है कि यह स्मार्टफोंस जिन्होंने भी प्री-बुक किया है, उन्हें आज ही मिलना शुरू हो जाने वाला है, इसके अलावा अन्य लोगों के लिए इसकी सेल 8 मार्च से शुरू होती. 

Samsung Galaxy S10, Galaxy S10+, Galaxy S10e भारतीय कीमत

इन फोंस में सबसे अधिक किफायती फोन Galaxy S10e है। इस डिवाइस को 128GB स्टोरेज वैरिएंट में पेश किया गया है जिसकी भारतीय कीमत Rs 55,900 होगी। उपभोक्ता प्रिज्म ब्लैक और प्रिज्म वाइट कलर के विकल्पों में इस डिवाइस को खरीद पाएंगे।

स्टैण्डर्ड Galaxy S10 दो वैरिएंट्स में उपलब्ध होगा और ग्राहक इसे प्रिज्म ब्लैक, प्रिज्म वाइट और प्रिज्म ब्लू कलर्स में खरीद सकते हैं। इसके बेस मॉडल की कीमत Rs 66,900 रखी गई है जो 128GB स्टागे के साथ आता है। डिवाइस के 512GB वैरिएंट की कीमत Rs 84,900 रखी गई है।

इन तीनों फोंस में Samsung Galaxy S10+ सबसे महंगा फोन है जो तीन वैरिएंट्स में लॉन्च हुआ है। डिवाइस का 128GB वैरिएंट Rs 73,900 की कीमत में लॉन्च किया जाएगा, जबकि 512GB वैरिएंट की भारतीय कीमत Rs 91,900 रखी गई है और बात करें 1TB स्टोरेज वैरिएंट की तो इसे Rs 117,900 की कीमत में खरीदा जा सकता है।

128GB वैरिएंट प्रिज्म ब्लैक, प्रिज्म वाइट और प्रिज्म ब्लू रंगों में उपलब्ध होगा। 512GB वैरिएंट को सिरेमिक ब्लैक कलर में खरीदा जा सकता है जबकि, 1TB वैरिएंट सिरेमिक वाइट कलर में उपलब्ध होगा।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ें:

MWC 2019: Samsung Galaxy A30 हुआ लॉन्च, जानें स्पेक्स और कीमत

Samsung Galaxy A10, Galaxy A20 और Galaxy A30 स्मार्टफोंस की शुरूआती कीमत Rs 8,490 हो सकती है

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo