इस नए नाम के साथ आ सकता है Samsung Galaxy S10+

इस नए नाम के साथ आ सकता है Samsung Galaxy S10+
HIGHLIGHTS

एक नए सॉफ्टवेयर के साथ सैमसंग फ़ोन Samsung Galaxy S10+ अगले महीने लॉन्च हो सकता है। इससे पहले एक लीक रिपोर्ट आ चुकी है जिसमें यह खुलासा हुआ है कि कंपनी अपने Galaxy S10+ डिवाइस को एक नया नाम दे सकती है।

खास बातें:

  • अगले महीने Galaxy S10 series से उठेगा पर्दा
  • फरवरी में लांच हो सकता है फ़ोन
  • फ़ोन में हो सकता हैए नया सॉफ्टवेयर

 

हाल ही में लीक हुई रिपोर्ट्स की मानें तो अगले महीने यानी फरवरी में दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग अपने लेटेस्ट अपकमिंग Galaxy S10 सीरीज़ को लॉन्च कर सकती है। आधिकारिक लॉन्च से पहले कई लीक रिपोर्स्ट्स सामने आयीं हैं जिनसे सीरीज़ के फ़ोन्स की जानकारी का पता चला है। कंपनी के प्रीमियम वेरिएंट Samsung Galaxy S10+ के बारे में भी कई रिपोर्ट्स आयीं और हाल ही में एक टिप्स्टर ने फिर इस फ़ोन के संबसंध में कुछ खास जानकारी दी है। 

टिप्स्टर Ice Universe के मुताबिक कंपनी के प्रीमियम वेरिएंट Galaxy S10+ में ड्यूल फ्रंट कैमरा हो सकता है।  वहीँ टिपस्टर ने हैंडसेट की एक तस्वीर भी लीक की है। इसके साथ ही टिप्स्टर Max.J ने दावा किया है कि कंपनी के प्रीमियम वेरिएंट को सैमसंग गैलेक्सी S10+ की जगह सैमसंग Galaxy S10 Pro के नाम से लांच कर सकती है।

एक खास बात और सामने आयी है कि कंपनी ने हाल ही में एक पेटेंट फाइल किया है जिससे इस बात का संकेत मिला है कि स्मार्टफोन में Neuro Game Booster सॉफ्टवेयर हो सकता है। इससे पहले की आयी रिपोर्ट्स के मुताबिक Samsung Galaxy S10 सीरीज़ इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले से लैस हो सकती है।

आपको बता दें कि Samsung Galaxy S10 सेरेमिक वर्जन ब्लैक और मेटालिक फिनिश के साथ आ सकता है और यह वर्जन स्पेशल एडिशन वेरिएंट होगा। इसकी कीमत 1,600 यूरो यानी लगभग 129,600 रुपये हो सकती है। इसके साथ ही कहा जा रहा है कि गैलेक्सी एस10 सीरीज़ की शुरुआती कीमत 779 यूरो यानी लगभग 63,100 रुपये हो सकती है।

ख़ास हो सकती है Samsung Galaxy S10 की परफॉरमेंस

पिछली कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो Samsung ने नए सॉफ्टवेयर न्यूरो गेम बूस्टर के लिए European Union IP Office में नए ट्रेडमार्क के लिए आवेदन किया है। परफॉर्मेंस को बूस्ट करने के लिए Samsung Galaxy S10 सीरीज़ के इस प्रीमियम वेरिएंट में इस नए गेमिंग सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल किया जा सकता है। ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि कंपनी 20 फरवरी को आयोजित होने वाले Galaxy Unpacked इवेंट में 5G वेरिएंट को भी लॉन्च कर सकती है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo