फ्लिपकार्ट पर जारी Samsung Galaxy S10 लॉन्च टीज़र

फ्लिपकार्ट पर जारी Samsung Galaxy S10 लॉन्च टीज़र
HIGHLIGHTS

जहां सैमसंग अपने गैलेक्सी S10 को एक हफ्ते बाद लॉन्च करने वाला है, वहीं फ्लिपकार्ट पर इस लॉन्च को लेकर कंपनी ने एक टीज़र जारी किया है। इस गैलेक्सी S10 सीरीज़ का खुलासा सैमसंग के ही Galaxy Unpacked 2019 इवेंट के दौरान किया जायेगा।

खास बातें:

  • Samsung Galaxy S10 का लॉन्च टीज़र जारी
  • 20 फरवरी को होगा Galaxy Unpacked 2019 इवेंट
  • Galaxy Buds भी मिल सकते हैं प्रीबुकिंग पर फ्री

 

 स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग इस महीने यानी फरवरी में अपने Galaxy S10 सीरीज़ को लॉन्च करने वाली है। हाल ही में ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर एक टीजर जारी किया गया है जिससे यह साफ़ होताहै कि सैमसंग के ही Galaxy Unpacked 2019 इवेंट 20 फरवरी को होने जा रहा है। इसके साथ ही Galaxy S10 सीरीज़ के लॉन्च इवेंट के लिए नोटिफाई ऑप्शन भी दिया गया है। जहां ग्लोबल मार्केट में सीरीज़ के इन मॉडल्स की सेल शुरू हो चुकी है वहीँ Galaxy S10 मॉडल को भारत में भी लॉन्च किया जा सकता है।

टीज़र से इस बात का खुलासा हुआ है कि San Francisco, California में Samsung Galaxy Unpacked 2019 इवेंट का आयोजन किया जा रहा है। इवेंट की शुरुआत भारतीय समयानुसार के मुताबिक 21 फरवरी सुबह 12:30 बजे होगी। वहीँ रूसी यूज़र्स के सैमसंग गैलेक्सी S10 मॉडल के लिए प्री-बुकिंग करने पर कंपनी की तरफ से फ्री Galaxy Buds भी दिए जा सकते हैं। इसके साथ ही ऐसी उम्मीद है कि यह प्री-बुकिंग ऑफर बाकी देशों के यूज़र्स के लिए भी जारी हो सकता है। Flipkart ने अपने मोबाइल ऐप पर एक बैनर लगाया है।

आपको बता दें कि यूज़र्स अपने नाम, ईमेल आईडी और फोन नंबर दर्ज कराकर ग्लोबल इवेंट के लिए नोटिफिकेशन पा सकते हैं। इस Flipkart पर आये टीज़र से इस बात का अंदाजा लगाया  जा रहा है कि इस गैलेक्सी सीरीज़ के ग्लोबल लॉन्च के बाद भारत में इस डिवाइस को फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जायेगा।

इससे पहले की रिपोर्ट में इस बात का  खुलासा हुआ था कि कुछ जगह 8 मार्च से ही डिवाइस मिलना शुरू हो जायेगा और साथ ही 21 फरवरी से  बुकिंग भी  शुरू हो जाएगी। Galaxy S10, Galaxy S10e या Galaxy S10 Lite और Galaxy S10+ को कंपनी इस सीरीज़ में लॉन्च कर सकती है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo