सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 की नई तस्वीरें आई सामने

सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 की नई तस्वीरें आई सामने
HIGHLIGHTS

इन तस्वीरों में यह स्मार्टफ़ोन काम करता हुआ दिखाई दे रहा है.

पिछले काफी समय से सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 स्मार्टफ़ोन के बारे में कई तरह के लीक सामने आये हैं. कभी लीक्स में इसके नाम को लेकर दावा किया गया तो, कई बार इसके स्पेक्स और लुक्स से जुड़ी तस्वीरें सामने आई हैं. अब एक नए लीक में इस स्मार्टफ़ोन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. 

इन तस्वीरों में ये स्मार्टफ़ोन दोनों साइड्स से देखा जा सकता है. इसके साथ ही इन तस्वीरों में यह स्मार्टफ़ोन काम करता हुआ दिखाई दे रहा है. इन तस्वीरों के देख कर लगता है कि कंपनी ने अपने पार्टनर्स और टेस्टिंग लैब में इस फ़ोन को भेज दिया है.

इसे भी देखें: ​[Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

वैसे बता दें कि, सैमसंग ने अभी हाल ही में इस बात की पुष्टि की है कि, गैलेक्सी नोट 7 स्मार्टफ़ोन को कंपनी 2 अगस्त को बाज़ार में पेश करेगी. इस इवेंट का नाम ‘7 अनपैक्ड 2016’ रखा गया है. यह इवेंट 2 अगस्त को न्यू यॉर्क में आयोजित किया जाएगा. इसके अलावा कुछ और देशों में भी यह इवेंट आयोजित किया जाएगा. इसके साथ ही कंपनी ने इस नई डिवाइस के नाम की भी पुष्टि कर दी है, इसका नाम गैलेक्सी नोट 7 होगा न कि, गैलेक्सी नोट 6. पिछले कुछ समय पहले इस फ़ोन के नाम को लेकर कई तरह के दावे किए गए थे और कुछ दावों में इसका नाम गैलेक्सी नोट 7 ही बताया गया था.

इस फ़ोन के स्पेक्स के बारे में भी कई लीक्स सामने आए हैं, इनमें भी कई तरह के दावे किए गया हैं. पहले सामने आए लीक्स के अनुसार, इस फ़ोन में 5.7-इंच की ड्यूल-एज कर्वड सुपर AMOLED डिस्प्ले, 6GB की रैम मौजूद होगी. साथ ही यह 32GB/64GB/256GB स्टोरेज के ऑप्शन के साथ पेश किया जाएगा. इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मौजूद होगा, जो ड्यूल-पिक्सल टेक्नोलॉजी के साथ पेश होगा. यह 3600mah या 4000mAh की बैटरी के साथ पेश होगा.

इसे भी देखें: आईबॉल स्लाइड विंग्स टैबलेट पेश, कीमत Rs. 8,199

इसे भी देखें: 31 दिसम्बर से नोकिया के डिवाइसेस पर काम नहीं करेगा व्हाट्सऐप

सोर्स

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo