सैमसंग गैलेक्सी नोट 6 हो सकता है 5.8-इंच की डिस्प्ले से लैस

सैमसंग गैलेक्सी नोट 6 हो सकता है 5.8-इंच की डिस्प्ले से लैस
HIGHLIGHTS

सैमसंग अपने इस फ़ोन को दो डिस्प्ले ऑप्शन में पेश करेगा, कंपनी इसे फ्लैट और कर्वेड दोनों डिस्प्ले ऑप्शन के साथ पेश करेगी. जैसे कि कंपनी ने सैमसंग गैलेक्सी S7 और गैलेक्सी S7 एज को किया था.

सैमसंग जल्द ही बाज़ार में अपना नया फ़ोन गैलेक्सी नोट 6 पेश कर सकता है, और पिछले काफी समय से इस फ़ोन के बार में कई लीक्स सामने आये हैं. पहले सामने आये एक लीक के अनुसार, इस फ़ोन में 5.8-इंच की डिस्प्ले मौजूद होगी. लेकिन अब इस फ़ोन के बारे में एक नई रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि सैमसंग अपने इस फ़ोन को दो डिस्प्ले ऑप्शन में पेश करेगा, कंपनी इसे फ्लैट और कर्वेड दोनों डिस्प्ले ऑप्शन के साथ पेश करेगी. जैसे कि कंपनी ने सैमसंग गैलेक्सी S7 और गैलेक्सी S7 एज को किया था.

इसके साथ ही प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस फ़ोन में 4000mAh की बैटरी भी दी जा सकती है. इसके साथ ही इस फ़ोन में कुअलकॉम स्नेपड्रैगन 823 चिपसेट या Exynos 8890 चिपसेट मौजूद हो सकता है. कंपनी इसे 6GB की रैम के साथ भी पेश कर सकती है और उम्मीद है कि कम्पनी इसे जुलाई या अगस्त महीने में पेश करे.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] The most bizarre Nokia phone designs ever (Hindi) Video

साथ ही बात दें कि अभी हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट में इस फैबलेट के IP68 सर्टिफिकेशन के साथ आने की बात कही गई थी. इसका मतलब है कि यह स्मार्टफ़ोन धूल और पानी से पूरी तरह सुरक्षित होगा. इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में एक आइरिस स्कैनर भी हो सकता है.

इसे भी देखें: TENAA पर 5.7-इंच की डिस्प्ले और 4GB रैम के साथ हुवावे हॉनर V8 लिस्ट

इसे भी देखें: शाओमी की ऑफिशियल वेबसाइट पर सामने आया शाओमी Mi मैक्स फैबलेट, 10 मई को होगा लॉन्च

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo