5 पॉवरफुल कैमरे और 7000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Samsung Galaxy M62 स्मार्टफोन, प्राइस जानें यहाँ

5 पॉवरफुल कैमरे और 7000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Samsung Galaxy M62 स्मार्टफोन, प्राइस जानें यहाँ
HIGHLIGHTS

अभी हाल ही में Samsung की ओर से उसके Samsung Galaxy F62 मोबाइल फोन को लॉन्च किया गया था

हालाँकि अब कंपनी ने अपने सैमसंग गैलेक्सी M62 मोबाइल फोन को रीबैज करके लॉन्च कर दिया है।

Samsung Galaxy F62 और Samsung Galaxy M62 दोनों ही सैमसंग फोंस के स्पेसिफिकेशन एक जैसे हैं

Samsung Galaxy M62 मोबाइल फोन को थाईलैंड के बाजार में चुपचाप ही लॉन्च कर दिया गया है, आपको बता देते है कि कंपनी की वेबसाइट को भी बदल दिया गया है, अर्थात् नए मॉडल को कंपनी की वेबसाइट पर भी अपडेट कर दिया गया है। आपको बता देते है कि सैमसंग गैलेक्सी एम62 अभी हाल ही में लॉन्च किये गए अन्य सैमसंग मोबाइल फोन यानी सैमसंग गैलेक्सी एफ62 का ही रीबैज वर्जन है। इस मोबाइल फोन को सैमसंग की ओर से अभी हाल ही में इंडिया के मार्किट में लॉन्च किया गया था। सैमसंग गैलेक्सी M62 मोबाइल फोन की सबसे बड़ी खासियत इसमें मौजूद एक क्वाड-कैमरा सेटअप है, इसके अलावा सेल्फी कैमरा के लिए फोन में आपको एक होल-पंच डिजाईन भी दिया गया है। फोन में आपको एक 7000mAh क्षमता की बड़ी बैटरी दी गई है। इसके अलावा आपको बता देते है कि सैमसंग का यह लेटेस्ट मोबाइल फोन एक ही सिंगल रैम और स्टोरेज मॉडल में आया है। इसके अलावा सैमसंग के इस नए मोबाइल फोन को तीन अलग अलग कलर आप्शन में लिया जा सकता है। 

Samsung Galaxy M62 का प्राइस और सेल डिटेल्स 

आपको बता देते है कि अभी तक Samsung Thailand की वेबसाइट पर इस मोबाइल फोन की कीमत के बारे में कोई भी चर्चा नहीं की गई है। हालाँकि अगर पेज पर ध्यान दिया जाये तो इस मोबाइल फोन के एक ही 8GB रैम मॉडल को यहाँ देखा जा सकता है। हालाँकि स्पीक्स की बात करते हैं तो आपको बता देते है कि फोन को 8GB रैम और 256GB स्टोरेज मॉडल में लॉन्च किया गया है। फोन को तीन अलग अलग रंगों में यानी ब्लैक, ब्लू और ग्रीन रंगों में पेश किया गया है। 

हालाँकि अभी कुछ समय पहले इस मोबाइल फोन को लेकर कई टीज़र और लीक सामने आ रहे थे, जो मलेशिया के साथ साथ ई-कॉमर्स साईट Lazada पर भी देखे जा सकते थे। इनके माध्यम से फोन को 3 मार्च को लॉन्च किया जाने वाला था, इसका मतलब है कि यही वह डेट है जिसमें यह मोबाइल फोन थाईलैंड के बाजार में उपलब्ध होने वाला है।

Samsung Galaxy M62 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर 

अगर स्पेक्स की बात कि जाए तो आपको बता देते है कि सैमसंग के लेटेस्ट मोबाइल फोन में आपको एक 6.7-इंच की FHD+ SUPER AMOLED PLUS डिस्प्ले मिल रही है। फोन में आपको ओक्टा-कोर प्रोसेसर मिल रहा है, जिसका नाम अभी तक सामने नहीं आया है हालाँकि आपको बता देते है कि फोन में आपको Exynos 9825 SoC मिलने की उम्मीद है। फोन में लिस्टिंग के अनुसार 8GB रैम के अलावा 128GB की स्टोरेज मिल रही है, जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ा भी सकते हैं। 

कैमरा आदि कि बात करें तो सैमसंग का नया मोबाइल फोन एक क्वाड-कैमरा सेटअप से लैस है, इसमें आपको एक 64MP का प्राइमरी सेंसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 12MP का सेकेंडरी कैमरा भी मिल रहा है, हालाँकि इसमें आपको दो 5MP के अन्य सेंसर भी मिल रहे हैं। फ्रंट कैमरा की बात करते हुए आपको बता देते हैं कि फोन में एक 32MP का सेंसर मौजूद है, जो आपको होल-पंच डिस्प्ले पर नजर आने वाला है। 

सैमसंग के इस मोबाइल फोन की खासियत यहीं पर ख़त्म नहीं होती हैं, आपको बता देते है कि फोन में आपको एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर तो मिल ही रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 7000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है। आपको बता दें कि इस बैटरी में आपको 25W की फ़ास्ट चार्जिंग की सपोर्ट मिल रही है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo