इस नॉन-चाइनीज़ फोन की इंडिया में लॉन्च डेट आई सामने, 21 जून को इंडिया में एंट्री लेगा Samsung Galaxy M32

इस नॉन-चाइनीज़ फोन की इंडिया में लॉन्च डेट आई सामने, 21 जून को इंडिया में एंट्री लेगा Samsung Galaxy M32
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy M32 मोबाइल फोन इंडिया में 21 जून को लॉन्च किया जाने वाला है

Samsung Galaxy M32 मोबाइल फोन की लॉन्च डेट के अलावा इसके प्राइस और स्पेक्स के बारे में भी जानकारी सामने आई है

Samsung Galaxy M32 मोबाइल फोन को अमेज़न इंडिया पर एक माइक्रोसाइट पर देखा जा सकता है

Samsung Galaxy M32 मोबाइल फोन को इंडिया में 21 जून को लॉन्च किया जाने वाला है। आपको बता देते है कि ऑनलाइन लिस्टिंग अमेज़न इंडिया पर इस फोन के बारे में काफी जानकारी दे रही है। आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को लेकर सामने आई रहे कई लीक और अफवाहों में एक नया अध्याय जुड़ गए है। इस सैमसंग फोन को लेकर नई जानकारी सामने आई है। अमेज़न इंडिया की ओर से फोन के स्पेक्स भी सामने आये हैं। आपको बता देते है कि अमेज़न इंडिया की लिस्टिंग से जानकारी मिल रही है कि फोन को 90Hz सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जाने वाला है। इसके अलावा फोन में आपको एक 6000mAh क्षमता की बैटरी भी मिलने वाली है। स्मार्टफोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप भी मिलने वाला है। इसके अलावा फोन में आपको एक वाटरड्राप नौच भी नजर आने वाली है। 

Samsung Galaxy M32 मोबाइल फोन की लॉन्च डेट 

अमेज़न इंडिया पर एक माइक्रोसाइट के माध्यम से सामने आ रहा है कि Samsung Galaxy M32 मोबाइल फोन को इंडिया में 21 जून को दोपहर 12PM पर लॉन्च किया जाने वाला है। यहाँ आपको बता देते है कि इस माइक्रोसाइट से फोन के स्पेक्स के बारे में भी बड़ी जानकारी सामने आ रही है। 

Samsung Galaxy M32 मोबाइल फोन का इंडिया में क्या होगा प्राइस 

Samsung Galaxy M32 मोबाइल फोन के प्राइस को अभी तक सामने नहीं रखा गया है। हालाँकि सैमसंग की ओर से यह हिंट जरुर मिल रहा है कि इस मोबाइल फोन को 15,000 की श्रेणी में लॉन्च किया जाने वाला है। अगर हम गैलेक्सी M31 की चर्चा करें तो इसे Rs 15,999 के शुरूआती प्राइस में लॉन्च किया गया था। 

Samsung Galaxy M32 के स्पेसिफिकेशन्स 

इस मोबाइल फोन के स्पेक्स की बात करें तो आपको बता देते है कि अमेज़न लिस्टिंग से सामने आ रहा है कि फोन में आपको एक 6.4-इंच की FHD+ Super AMOLED डिस्प्ले मिलने वाली है। इसके अलावा फोन में आपको 90Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले मिल रही है, जो 800 Nits ब्राइटनेस पीक मिल रही है। इसके अलावा फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है, फोन में आपको एक 64MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 20MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। फोन में आपको एक 6000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है। 

अगर हम सैमसंग गैलेक्सी M32 मोबाइल फोन की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि फोन को ब्लैक और ब्लू रंगों में लॉन्च किया जाने वाला है। इसके अलावा फोन में आपको अलग अलग दो रैम और स्टोरेज मॉडल भी इसमें मिलने वाले हैं। फोन में आपको 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मिल रही है, इसके अलावा फोन में आपको 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल मिलने वाला है। यहाँ फोन में आपको एक ओक्टा-कोर मीडियाटेक Helio G85 प्रोसेसर भी मिल रहा है, फोन एंड्राइड 11 पर लॉन्च किया जाने वाला है।  

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo