सैमसंग के इस सस्ते फोन की कीमत हुई और भी कम, जानें क्या है नया प्राइस

सैमसंग के इस सस्ते फोन की कीमत हुई और भी कम, जानें क्या है नया प्राइस
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy M31s मोबाइल फोन की कीमत भारत में Rs 1000 कम हो गई है

अब सैमसंग गैलेक्सी M31s मोबाइल फोन की कीमत Rs 18,499 से शुरू होती है

हालाँकि सैमसंग के इस सस्ते फोन के प्राइस में यह कटौती ऑफलाइन बाजार के लिए ही है

Samsung Galaxy M31s मोबाइल फोन की कीमत इंडिया में Rs 1000 कम हो गई है, हालाँकि अब इस मोबाइल फोन की शुरूआती कीमत Rs 18,499 है। लेकिन आपको आपकी जानकारी के लिए बता देते है कि इस मोबाइल फोन की कीमत मात्र ऑफलाइन बाजार पर ही लागू होती है। 

Samsung Galaxy M31s मोबाइल फोन को इसके पहले यानी कीमत में कटौती से पहले 19,499 की कीमत में ख़रीदा जा सकता था, हालाँकि अगर इसके टॉप मॉडल यानी 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि यह आपको Rs 21,499 में मिलता है। फोन के अन्य अन्य मॉडल को यानी Rs 18,499 नई कीमत वाले मॉडल को 6GB रैम और 128GB स्टोरेज में लिया जा सकता है। 

क्या सैमसंग गैलेक्सी एम31एस का नया प्राइस?

आपको बता देते है कि सैमसंग गैलेक्सी एम31एस मोबाइल फोन की यह कीमत दोनों ही मॉडल पर देखी जा सकती है। इसका मतलब है कि आपको अब 19,499 रुपये  की कीमत में आने वाले मॉडल 1000 रुपये कम में यानी 18,499 में ले सकते हैं। इसके अलावा जो मॉडल आपको 21,499 में मिल रहा था, उसे आप अब मात्र 20,499 में खरीद सकते हैं। आपको बता देते है कि इन दोनों ही मॉडल्स को अब आप ऑफलाइन मार्किट में खरीद सकते हैं। 

हालाँकि अभी तक नई कीमत यानी कटौती के बाद का प्राइस अमेज़न इंडिया पर अभी तक नजर नहीं आ रहा है। यहाँ अभी भी आपको इस फोन की पुरानी कीमत ही देखने को मिलने वाली है। यश दोनों ही मॉडल आपको मिराज ब्लू और मिराज ब्लैक रंगों में मिलते हैं। 

Samsung Galaxy M31s के स्पेसिफ़िकेशन्स 

अगर हम सैमसंग के इस मॉडल की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को आप एक 6.5-इंच की FHD+ Super AMOLED इनफिनिटी-O डिस्प्ले के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा फोन में आपको सैमसंग का ही एक्सीनोस 9611 प्रोसेसर मिलता है, इसके अलावा फोन में आपको 8GB तक की रैम के साथ 128GB की स्टोरेज भी मिलती है। 

कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है, जो 64MP का प्राइमरी कैमरा से लैस है। फोन में आपको एक 12MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 5MP के एक मैक्रो लेंस के अलावा एक 5MP का डेप्थ सेंसर भी मिलता है। हालाँकि फोन के फ्रंट पर आपको एक 16MP का सेल्फी कैमरा भी मिलता है। 

इस मोबाइल फोन को एंड्राइड 10 पर आधारित OneUI पर लॉन्च किया गया है, इसके अलावा फोन में आपको एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक 6000mAh क्षमता की बत्त्तेरी मिलती है, जो 25W की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है। 

फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo