Samsung Galaxy J7 Duo स्मार्टफोन भारत में आधिकारिक वेबसाइट पर आया नजर

Samsung Galaxy J7 Duo स्मार्टफोन भारत में आधिकारिक वेबसाइट पर आया नजर
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy J7 Duo स्मार्टफोन में सुपर AMOLED डिस्प्ले, ड्यूल रियर कैमरा होने के आसार हैं।

Samsung Galaxy J7 Duo स्मार्टफोन को लेकर कई बार इंटरनेट पर लीक और रुमर्स सामने आ चुके हैं। जैसा कि हमने आपसे कहा है कि इस डिवाइस को लेकर इस बार कोई नई खबर सामने नहीं आई है लेकिन इसे कंपनी की भारत में मौजूद आधिकारिक वेबसाइट पर पहली बार ही लिस्ट हुए देखा गया है। आपको बता दें कि अभी कुछ समय पहले ही इस स्मार्टफोन को बेंचमार्क साइट्स और यूजर्स मैन्युअल आदि को भी देखा जा चुका है। 

इन खबरों से सामने आया है कि इस डिवाइस में आपको ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ इसमें Bixby Home भी मिलने वाला है। अगर ऐसा होता है तो आपको बता देते हैं कि यह पहला स्मार्टफोन बन जाएगा, जो आपके बजट में आता है, और इसमें Bixby मौजूद है। 

Flipkart ऑफर्स: इन स्मार्टफोंस पर मिल रहा है डिस्काउंट

जैसा कि मैंने आपसे ऊपर भी कहा है कि अब इस स्मार्टफोन को भारत की आधिकारिक कंपनी वेबसाइट पर देखा गया है। इसके अलावा आपको यह भी बता देते हैं कि अगर ऐसा हो रहा है तो इस स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च होने में अब कुछ ही समय बचा है। अर्थात् स्मार्टफोन को जल्द ही भारत में लॉन्च किये जाने के पूरे आसार नजर आ रहे है। 

इस स्मार्टफोन के कुछ स्पेक्स भी अभी हाल ही में लीक हुए हैं। फोन में आपको एक 5.5-इंच की HD Super AMOLED 2।5D कर्व ग्लास डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा इसमें आपको एक 1.6Ghz का ओक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 3GB रैम के साथ 32GB की इंटरनल स्टोरेज होने के भी आसार हैं, जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 256GB तक बढ़ा सकते हैं। फोन एंड्राइड 8.0 Oreo पर काम करने वाला है। 

इसके अलावा इसमें आपको ड्यूल सिम सपोर्ट भी मिल रहा है। कैमरा की अगर चर्चा करें तो इसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी और 5-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा कॉम्बो होने वाला है। इसके अलावा स्मार्टफोन में आपको एक 8-मेगापिक्सल का कैमरा मिलने के भी आसार हैं। स्मार्टफोन में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी होने वाला है। जो आपको होम बटन में देखने को मिलेगा। इसमें एक 3000mAh क्षमता की बैटरी होने के भी प्रबल आसार हैं। 

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

सैमसंग गैलेक्सी J7 Duo स्मार्टफोन को ब्लैक कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है, ऐसा माना जा रहा है कि इस डिवाइस को 23 अप्रैल के आसपास लॉन्च किया जा सकता है। इसके लॉन्च के समय ही इसकी कीमत से भी पर्दा उठ जाने वाला है।

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo