7 हजार रुपये सस्ता हुआ 7000mAh बैटरी और 64MP कैमरा वाला तगड़ा सैमसंग फोन, अब नई कीमत है बेहद कम, जानें

7 हजार रुपये सस्ता हुआ 7000mAh बैटरी और 64MP कैमरा वाला तगड़ा सैमसंग फोन, अब नई कीमत है बेहद कम, जानें
HIGHLIGHTS

खबरों से सामने आ रहा है कि Samsung Galaxy F62 Mobile Phone के प्राइस में 7000 रुपये की बड़ी कटौती हुई है

इस मोबाइल फोन को आप Flipkart पर चल रही Flipkart Electronics Sale में बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं

Flipkart Offer के तहत बेहद ही कम दाम में आपका हो सकता है सैमसंग का बेहद धाकड़ स्मार्टफोन, जानें क्या है नया प्राइस

अगर आप सैमसंग के किसी मोबाइल फोन को खरीदने पर विचार कर रहे हैं तो आपको बता देते है कि आप Samsung Galaxy F62 Mobile Phone को बेहद ही कम प्राइस में खरीद सकते हैं। इस फोन की बिक्री Flipkart पर हो रही है, और आपको इसे बेहद ही कम दाम में खरीदने का एक शानदार मौक़ा मिल रहा है। आपको बता देते है कि Flipkart पर कुछ समय से Flipkart Electronics Sale का आयोजन किया जा रहा है, इस सेल के दौरान कई स्मार्टफोंस पर आपको कुछ सबसे बढ़िया डील्स के अलावा शानदार डिस्काउंट और जबरदस्त ऑफर्स भी मिल रहे है। आपको बता देते है कि यूँ तो इस मोबाइल फोन यानी सैमसंग गैलेक्सी एफ62 की असल कीमत Rs 23,999 है लेकिन आप इस सेल के दौरान इसे मात्र 16,898 रुपये के प्राइस में ही अपने घर ले जा सकते हैं। हालाँकि इस ऑफ़र का लाभ लेने के लिए आपको Flipkart Smart Upgrade Plan का इस्तेमाल करना होगा, जिसके बाद आप इस मोबाइल फोन पर लगभग 7,101 रुपये का तगड़ा डिस्काउंट पा सकते हैं। 

हालाँकि इतना ही नहीं आपको बता देते है कि अगर आप इस मोबाइल फोन को Flipkart पर जाकर इस सेल के दौरान खरीदते हैं तो आपको ICICI Bank की ओर से भी इस फोन को खरीदने पर 2500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। हालाँकि इस फोन पर आपको यह पहली दफा डिस्काउंट या ऑफर नहीं मिल रहे हैं, अभी हाल ही में भी इस मोबाइल फोन की कीमत में कटौती दर्ज की गई थी। अब एक बार फिर आप सैमसंग गैलेक्सी F62 मोबाइल फोन को 7000mAh की बैटरी और 64MP कैमरा के साथ बढ़िया और सबसे शानदार डिस्काउंट में खरीद सकते हैं। आइये जानते हैं आखिर क्या हैं सैमसंग गैलेक्सी F62 मोबाइल फ़ोन के टॉप फीचर्स और कैसे काम करता है Flipkart का Flipkart Smart Upgrade Plan!

SAMOLED+ INFINITY-O डिस्प्ले

स्मार्टफोन में 6.7 इंच की FHD+ sAMOLED+ इंफिनिटी-O डिस्प्ले मिल रही है। डिवाइस की बड़ी डिस्प्ले कोंटेंट देखने या गेमिंग के लिए एक बढ़िया विकल्प है। डिस्प्ले के राइट टॉप पर छोटा पंच-होल कट-आउट दिया गया है जिसमें फ्रंट कैमरा मौजूद है। डिस्प्ले को 110% का NTSC कलर गेमुट और 420 Nits की ब्राइटनेस दी गई है। 

फ्लैगशिपग्रेड SOC

Galaxy F62 फ्लैगशिप-ग्रेड एक्सिनोस 9825 SoC द्वारा संचालित है। यह वही SoC है जिसे सैमसंग ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy Note10 सीरीज़ में उपयोग किया है। इस चिपसेट को 7nm प्रोसेस पर तैयार किया गया है और यह इंटीग्रटेड नियुरल प्रोसेसिंग यूनिट से लैस होगा। यह Mali-G76 MP12 GPU से लैस होगा। Samsung Galaxy F62 में अच्छे गेमिंग अनुभव के लिए GPU काम करता है।

7000mAh बैटरी

Samsung Galaxy F62 में 7000mAh की बैटरी दी गई है। अगर यह काफी नहीं लगा तो बता दें कि डिवाइस में आपको रिवर्स चार्जिंग मिलेगी। इस तरह आप स्मार्टफोन को पॉवर बैंक की तरह इस्तेमाल कर के अन्य डिवाइसेज़ को चार्ज कर सकते हैं। क्योंकि, कोई भी यूजर इतनी बड़ी बैटरी के पूरा चार्ज होने तक लंबा इंतज़ार नहीं कर सकते हैं। Samsung Galaxy F62 में 25W का फास्ट चार्जर भी दिया गया है।

क्वाड-रियर कैमरा सेटअप

Samsung Galaxy F62 में क्वाड-रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है। डिवाइस में 64MP Sony IMX 682 का प्राइमरी रियर कैमरा दिया गया है और साथ ही इसमें 12MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 5MP का मैक्रो कैमरा और 5MP का डेप्थ कैमरा दिया गया है। फोन को कंपनी के सिंगल टेक फीचर के साथ उतारा गया है। 

क्या है Flipkart Smart Upgrade Plan?

जैसा कि पहले बताया गया है, Flipkart ग्राहकों को बेहतरीन ऑफर दे रहा है जिसके तहत यूजर्स Samsung Galaxy F62 को Rs 23,999 के बजाए Rs 16,898 में खरीद सकते हैं। यह फ्लिपकार्ट स्मार्ट अपग्रेड प्लान की बदौलत है जो खासतौर से ऑनलाइन रिटेलर के लिए है। ग्राहकों को यह ऑफर पाने के लिए ख़रीदारी करते समय विकल्प चुनना होगा। प्लान की कीमत Rs 99 रहेगी लेकिन इससे यूजर्स डिवाइस को सेलिंग प्राइस से 70% कीमत पर खरीद सकते हैं।

Rs 23,999 की कीमत का 70% मिलने के बाद कीमत Rs 16,799 हो जाएगी और अगर इसमें Rs 99 का स्मार्ट अपग्रेड प्लान को जोड़ दें तो इसकी कीमत Rs 16,898 हो जाती है। अगर यह काफी नहीं है तो आप ICICI बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड से डिवाइस खरीद कर Rs 2,500 का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं और इस तरह Samsung Galaxy F62 आपको Rs 14,398 में मिलेगा। याद रखना होगा कि यह ऑफर स्मार्ट अपग्रेड प्लान का हिस्सा है, आपको एक साल के बाद फोन को रिटर्न करना होगा। हालांकि, अगर आप इसे आगे भी इस्तेमाल करना चाहते हैं तो बाकी की 30% कीमत अदा कर के इसे खरीद सकते हैं। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo