Realme-Xiaomi को टक्कर देने वाले Samsung Galaxy F22 की पहली सेल आज, जानें ऑफर प्राइस और डिस्काउंट

Realme-Xiaomi को टक्कर देने वाले Samsung Galaxy F22 की पहली सेल आज, जानें ऑफर प्राइस और डिस्काउंट
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy F22 मोबाइल फोन को अभी हाल ही में इंडिया के मार्किट में लॉन्च किया गया है

हालाँकि आज इसकी पहली सेल है, यानी Galaxy F22 को आज पहली बार सेल के लिए लाया जाने वाला है

Samsung Galaxy F22 की यह सेल Flipkart और Samsung.com पर आज दोपहर 12 बजे होने वाली है

Samsung Galaxy F22 मोबाइल फोन आज अपने लॉन्च के बाद पहली दफा सेल पर जाने वाला है। आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को यानी Xiaomi-Realme को कड़ी टक्कर देने वाले Samsung Galaxy F22 को अभी पिछले महीने ही इंडिया में लॉन्च किया गया है। इस फोन की कीमत Galaxy F22 को कम प्राइस में लिया जा सकता है। Samsung Galaxy F22 मोबाइल फोन की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इसमें आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 6000mAh की बैटरी मिल रही है। फोन में आपको एक वाटर-ड्राप नौच भी देखने को मिल रहा है। हालाँकि इसके अलावा फोन में आपको 6GB तक की रैम मिल रही है। आपको बता देते है कि इंडिया के मार्किट में यह फोन यानी Galaxy F22, Redmi Note 10 और Realme Narzo 30 को कड़ी टक्कर दे रहा है। 

Samsung Galaxy F22 की इंडिया में कीमत और सेल ऑफर 

Samsung Galaxy F22 मोबाइल फोन को 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ मात्र Rs 12,499 के प्राइस में लिया जा सकता है। इसके अलावा फोन के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल को मात्र Rs 14,999 में ख़रीदा जा सकता है। दोनों ही फोंस में आपको यानी दोनों ही मॉडल में आपको दो कलर ऑप्शन मिल रहे हैं, Galaxy F22 को आप डेनिम ब्लैक और डेनिम ब्लू रंगों में ले सकते हैं। Galaxy F22 को आज सेल के लिए Flipkart के अलावा Samsung India Online Store पर भी सेल के लिए लाया जाने वाला है, यह सेल आज दोपहर 12 बजे होने वाली है। 

Samsung Galaxy F22 मोबाइल फोन की पहली सेल 13 जुलाई यानी आज इंडिया में दोपहर 12PM पर होने वाली है। इसके अलावा Flipkart पर आप इस मोबाइल फोन को Rs 1000 के इंट्रोडक्टरी ऑफर के साथ ले सकते हैं। यानी आपको पहली सेल में यह Rs 1000 रुपये सस्ता मिल सकता है, हालाँकि सैमसंग ने इस ऑफर की घोषणा मात्र Flipkart पर ही की है।

Samsung Galaxy F22 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर 

इस मोबाइल फोन को यानी Samsung Galaxy F22 को एंड्राइड 11 पर लॉन्च किया गया है, इसके अलावा फोन में आपको एक 6.4-इंच की HD+ sAMOLED infinity U डिस्प्ले मिल रही है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। इसके अलावा फोन में आपको जैसे कि हम आपको ऊपर भी बता चुके हैं कि मीडियाटेक Helio G80 प्रोसेसर मिल रहा है, फोन में आपको 6GB तक की रैम भी मिल रहा है। स्टोरेज की बात करें तो आप इसकी 128GB तक की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 1TB तक बढ़ा सकते हैं। 

कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि Samsung Galaxy F22 मोबाइल फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है। इसमें आपको एक 48MP का मेन कैमरा तो मिल ही रहा है। इसके अलावा फोन में आपको एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा मिल रहा है, फोन में आपको एक 2MP का मैक्रो लेंस मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 2MP का डेप्थ सेंसर भी मिल रहा है। फोन के फ्रंट पर आपको वाटरड्राप नौच में एक 13MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। 

Samsung Galaxy F22 मोबाइल फोन में आपको एक 6000mAh क्षमता की बैटरी 25W की फ़ास्ट चार्जिंग के साथ मिल रही है, हालाँकि सैमसंग की ओर से आपको एक 15W का चार्जर ही दिया जा रहा है। फोन में आपको एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo